Monday, April 15, 2024
HomePolitical'शर्म तुम्हें करनी चाहिए, जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए',...

‘शर्म तुम्हें करनी चाहिए, जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए’, सदन में अखिलेश पर आगबबूला हुए CM योगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के बीच जमकर बहस हुई। सदन में कार्यवाही के दौरान प्रयागराज शूटआउट मामले पर बयान दे रहे सीएम योगी ने मुलायम सिंह के बयान ‘लड़कों से गलती हो जाती है’ का जिक्र किया। इतना ही नहीं इस पर बीच में टोकते हुए अखिलेश ने चिन्मयानंद को लेकर सवाल पूछ लिया।

जिसे लेकर आगबबूला हुए योगी बोल पड़े कि जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए, उन्हें प्रदेश में सुरक्षा की बात करते शर्म आनी चाहिए। इतना ही नहीं इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के राज में मायावती के साथ हुए गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र किया।

वही सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सपा के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। जहां इन मुद्दों पर जमकर बहस हुई और सीएम योगी और अखिलेश के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हुई।

सीएम योगी ने कहा कि ‘मातृशक्ति की प्रतीक महिला राज्यपाल (आनंदी बेन पटेल) जब सदन को संबोधित कर रही थीं, उस समय नारे लगाना, उनको वापस जाने का कहना, असंसदीय व्यवहार करना कितना सही है? ये प्रदेश की आधी आबादी को अपमान करने जैसा है। जब सालों पहले गेस्ट हाउस कांड में घटना घटी थी। तब भी इनका आचरण सामने आया था। ‘लड़के हैं, गलती कर देते हैं’ ऐसे ही तमाम वक्तव्य सामने आए थे। ये लोग लोकतंत्र की बात करते हैं, ये आश्चर्यजनक स्थिति है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments