Monday, April 15, 2024

यू पी में का बा गाना गाकर सुर्खियों में आने वाली गायिका नेहा सिंह राठौर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। गायिका ने कानपुर देहात (Kanpur Dehat) अग्निकांड में मां-बेटी की हत्या को लेकर लोक गायिक नेहा सिंह राठौर ने अपने गाने के जरिए सरकार पर हमला किया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा था और 7 सवालों के जवाब भी मांगे थे। यूपी के नोटिस के बाद सिंगर के खिलाफ कानपुर देहात में 6 शिकायतें भी दर्ज की गई हैं। इनमें नेहा सिंह पर लोकशांति भंग करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

वहीं अब उनके पति हिमांशु सिंह को एक मशहूर आईएएस कोचिंग से निकाले जाने की ख़बर सामने आई है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रह है कि इसी गाने के कारण उनके पति हिमांशु सिंह से आईएएस कोचिंग सेंटर दृष्टि ने इस्तीफा देने को कहा है। इस पूरे घटनाक्रम से तनाव में आईं नेहा को शुक्रवार शाम करीब पांच बजे एंग्जाइटी अटैक आ गया। उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नेहा के पति हिमांशु की गई नौकरी

सोशल मीडिया पर नौकरी से निकाले जाने को लेकर तमाम दावों पर अब नेहा सिंह के पति हिमांशु सिंह ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जवाब दिया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि ‘ये बात तथ्यात्मक रूप से एकदम सही है कि मुझसे दृष्टि संस्थान की तरफ से दो दिन पहले इस्तीफा मांगा गया था और मैंने कल अपना इस्तीफ़ा दे दिया है, पर इस बात का नेहा को नोटिस दिए जाने से शायद ही कोई संबंध हो। एक अध्यापक और एंप्लॉयर के रूप में विकास दिव्यकीर्ति सर का व्यवहार मेरे प्रति हमेशा स्नेहपूर्ण रहा है, और मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि मेरे इस्तीफे को मुद्दा बनाकर उनकी छवि धूमिल की जाए’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments