Monday, July 15, 2024
HomeCrimeबेटे के एनकाउंटर की खबर सुन कोर्ट में फूट-फूटकर रोया अतीक अहमद,...

बेटे के एनकाउंटर की खबर सुन कोर्ट में फूट-फूटकर रोया अतीक अहमद, बाहर निकलने पर चला जूता

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असर को एनकाउंटर में मार गिराया है। झांसी में असद के साथ शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। उमेश पाल हत्याकांड में जहां एक ओर अतीक अहमद व अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया गया तो वहीं दूसरी ओर यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को मार गिराया। इसके साथ ही उमेश पाल की हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है।

बेटे की मौत की ख़बर मिलने के बाद अतीक अहमद कोर्ट में फूट-फूटकर रोने लगा। असद अहमद के पांच बेटों में से असद तीसरे नंबर का बेटा था। एनकाउंटर की खबर सुनकर अशरफ भी हैरान रह गया। इसके अलावा अतीक को जब कोर्ट से बाहर निकाला गया तब उस पर जूता भी फेंका गया।

उमेश पाल हत्याकांड में गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाए गए गैंगस्टर अतीक अहमद ने खुद को असुरक्षित बताया है। मीडिया को अपना सुरक्षा कवच बताते हुए अतीक ने कहा कि उनका परिवार टूट गया है। मिट्टी में मिल गया है।

हाल ही में मीडिया से बातचीत कते दौरान अतीक ने उमेश पाल की हत्या में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए कबूल किया कि योगी राज में उसका माफियाराज खत्म हो गया और परिवार बर्बाद हो गया। अब तो बस रगड़ा जा रहा है। इस मामले में उनके भाई अशरफ को भी बरेली जेल से लाया गया है। आगे पूछने पर कि क्या वह डर गया है, तो अतीक ने कहा, “आप लोग हो तो डर नहीं लग रहा है।”

अतीक अहमद ने आगे कहा, “सरकार से अपील है कि घर की महिलाओं और बच्चों को परेशान न करें। हालांकि, असद के बारे में पूछे जाने पर अतीक ने कहा, ‘मुझे क्या पता। मैं जेल में हूँ।

बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम आज झांसी के बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच परीक्षा डेम के इलाके में छिपे हुए थे। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद वे मुठभेड़ में मारे गए।

असद और मोहम्मद गुलाम मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसलिए पुलिस और यूपी STAP की टीम ने दोनों को रोकने का प्रयास किया। इसी बीच असद और मोहम्मद गुलाम ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से करीब 40 राउंड फायरिंग हुई और दोनों शूटर असद और गुलाम मारे गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments