Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeसलमान खान हिरण शिकार प्रकरण काकांणी के मुख्य गवाह श्री छोगाराम जी...

सलमान खान हिरण शिकार प्रकरण काकांणी के मुख्य गवाह श्री छोगाराम जी बुड़िया के हमारे बीच नहीं रहे।

सलमान खान काला हिरण शिकार प्रकरण काकांणी के मुख्य गवाह, हमारे मार्गदर्शक, सच्चे धर्म प्रेमी, सम्मानित बिश्नोई  श्री छोगाराम जी बुड़िया का हुआ असामयिक निधन उक्त सलमान काला हिरण शिकार प्रकरण में अदालती पैरवी के दौरान श्री बुड़िया जी से पिछले 22 वर्षों में बहुत बार व्यक्तिगत संग्रष किया 

कल हिरण शिकार के मुख्य गवाह choga Ram बुढ़ियाससलमान खान काले हिरण शिकार में मजबूती से केस लड़ने वाला विश्नोई समाज था उनके गवाही देने वाले मुख्य गवाह होगा  बुढ़िया थेबहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह पर आज फैसला सुना दिया गया है. कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है ।

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह पर आज फैसला सुना दिया गया है । कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है । अजीब संजोग है जुर्म 1 अक्टूबर 1998 को हुआ. तब भी दिन गुरुवार ही था और आज फैसले का दिन भी गुरुवार ही है ।

सलमान समेत तमाम सितारों पर काले हिरण के शिकार की फांस जस की तस बरकरार है। लेकिन सलमान की तरह ही इस मामले में इंसाफ का इंतजार कांकाणी गांव के लोगों को भी है । विश्नोई समाज के लोग काले हिरण और चिंकारे को अपने घर की संतानों की तरह मानते हैं । गांव के लोग भी इनके संरक्षण के लिए जान छिड़कते हैं ।

चश्मदीदों के मुताबिक, 1 अक्टूबर 1998 को जोधपुर के कांकाणी गांव में रात के करीब 2 बजे खेत के आसपास अंधेरे में हेडलाइट की रोशनी चमकी. सफेद रंग की जिप्सी एक ही इलाके में लगातार घुम रही थी। गांव के लोगों को समझते देर नहीं लगी कि यहां शिकारी आ धमके हैं। काले हिरण के शिकार की कोशिश में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments