Sunday, April 14, 2024
HomeHealthRajasthan: बाड़मेर की बेटी वर्षा जाखड़ खेलेंगी नेशनल क्रिकेट, अंडर-19 क्रिकेट टीम...

Rajasthan: बाड़मेर की बेटी वर्षा जाखड़ खेलेंगी नेशनल क्रिकेट, अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, CM भजनलाल व वसुंधरा ने दी बधाई 

राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलंपिक खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाली राजस्थान की वर्षा जाखड़ अब अंडर-19 क्रिकेट टीम में खेलकर अपने राज्य का नाम रौशन करेगी। वर्षा जाखड़ का चयन राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है। अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन होने पर राजनेता से लेकर राज्य के लोग वर्षा जाखड़ को बधाई दे रहे है। इसी सिलसिले में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’पर वर्षा जाखड़ को बधाई दी है।

वसुंधरा राजे ने दी शुभकामनाएं

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बधाई देते हुए लिखा- सुखद खबर! खोथो की ढाणी, बायतु (बालोतरा) निवासी प्रतिभावान बिटिया वर्षा जाखड़ का राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन का समाचार सुन गर्व हुआ। हमारी बेटियां शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अपना लोहा मनवा रही है, नारी शक्ति का परिचय दे रही है। उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।

सुखद खबर !


खोथो की ढाणी, बायतु (बालोतरा) निवासी प्रतिभावान बिटिया वर्षा जाखड़ का राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन का समाचार सुन गर्व हुआ। हमारी बेटियां शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अपना लोहा मनवा रही है, नारी शक्ति का परिचय दे रही है।

जानिए कौन हैं वर्षा जाखड़

राजस्थान के बाड़मेर जिले की बायतू खोथो की ढाणी के रहने वाली वर्षा जाखड़ 12वीं छात्रा है। अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद वर्षा जाखड़ के गांव में खुशी की लहर छा गई है। आसपास के रहने वाले लोग उनके घर पर आकर बधाई दे रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments