Sunday, April 14, 2024
HomePoliticalBJP में आओ या फिर जेल जाओ', आतिशी का दावा- भाजपा ने...

BJP में आओ या फिर जेल जाओ’, आतिशी का दावा- भाजपा ने भिजवाया ऑफर, 4 और नेता होंगे अरेस्ट

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मेरे एक करीबी सहयोगी के माध्यम से मेरे राजनीतिक करियर को बचाने के लिए उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए मुझसे संपर्क किया और अगर मैं बीजेपी में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में मुझे ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतिशी ने कहा कि पीएम और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचल दिया जाए और खत्म कर दिया जाए।

दिल्ली की मंत्री ने कहा कि आप की सीनियर लीडरशिप हिरासत में है लेकिन रविवार को रामलीला मैदान पर लाखों लोगों के आने के बाद सड़क पर आम आदमी पार्टी के संघर्ष के बाद भारतीय जनता पार्टी को लगता है कि आने वाले समय में अगले चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाले कुछ दिनों में मेंरे निजी आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की रेड होगी। इतना ही नहीं मेरे परिवार और रिश्तेदारों के आवास पर भी छापेमारी की जाएगी। हम सबको पहले समन भेजे जाएंगे और फिर अरेस्ट कर लिया जाएगा।

चार नेता होंगे अरेस्ट

आतिशी ने बीजेपी को टारगेट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का इरादा आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आप के चार और नेताओं को गिरफ्तार करना है। आतिशी ने कहा कि वह मुझे, दुर्गेश पाठक, राघव चड्ढा और सौरभ भारद्वाज को गिरफ्तार करेंगे। हम सबको जेल में डालने की प्लानिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को यह बताना चाहती हूं कि हम किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी आखिरी सांस तक देश को बचाने का काम करते रहेंगे। आम आदमी पार्टी के हर विधायक को हर आदमी को जेल में डाल दो। उसकी जगह 10 और लोग इस लड़ाई को लड़ने के लिए सामने आएंगे।

आतिशी ने कोर्ट में अपना नाम लिए जाने पर क्या कहा

आतिशी ने आगे कहा कि कल ईडी ने एक बयान के आधार पर सौरभ भारद्वाज और मेरा नाम कोर्ट में लिया, जो डेढ़ साल से ईडी और सीबीआई के पास मौजूद है। ये बयान उनकी चार्जशीट में है। ​​ये बयान सीबीआई की चार्जशीट में भी है तो फिर इस बयान को उछालने की वजह क्या थी? इस बयान को उठाने की वजह ये थी कि अब बीजेपी को लगता है कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन के जेल में होते हुए भी, आम आदमी पार्टी अभी एकजुट और मजबूत है। अब वे आम आदमी पार्टी के नेतृत्व की अगली पंक्ति को जेल में डालने की योजना बना रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments