Friday, July 19, 2024
HomePoliticalBJP को दिया बड़ा झटका शाह ने चुनाव से पहले पार्टी...

BJP को दिया बड़ा झटका शाह ने चुनाव से पहले पार्टी छोड़ी; निर्दलीय लड़ने का ऐलान

मंडला। मंडला विधानसभा सीट से टिकट वितरण को लेकर नाराज भाजपा नेता पूर्व विधायक शिवराज शाह ‘शिवा भैया’ ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उनका आरोप है कि पार्टी द्वारा लगातार उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है। शाह ने आरोप लगाया कि पूर्व में संपन्न हुए चुनाव में भी उन्हें हराने का षड्यंत्र भी किया गया।

आदिवासी बाहुल्य मंडला जिले के ग्रामीण क्षेत्र में शिवराज शाह की अच्छी पकड़ है। उनके बागी होने से पार्टी को नुकसान होने की संभावना भी जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार शिवराज शाह निर्दलीय चुनाव भी लड़ सकते हैं और पार्टी भी बना सकते हैं। वहीं इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष भीष्म द्विवेदी ने कहा है कि उन्हें मना लिया जाएगा।

मंडला में बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा:

एमपी के अलग-अलग जिलों में कांग्रेस-बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर विरोध तेज हो रहा है| वहीं मंडला के बिछिया विधानसभा के नेताओं की नाराजगी दूर नहीं हो पाई थी कि मंडला विधानसभा से पार्टी ने पूर्व राज्यसभा सांसद को प्रत्याशी घोषित कर दिया| मंडला विधानसभा से प्रत्याशी घोषणा की जानकारी जैसे ही पूर्व विधायक शिवराज शाह को लगी, वैसे ही शाह ने मंडला प्रत्याशी संपतिया उईके का विरोध शुरू कर दिया| वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी नाराजगी व्यक्त की, लेकिन किसी ने शिवराज शाह की बात नहीं सुनी| जिससे आहत होकर पूर्व विधायक शिवराज शाह ने केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते पर आरोप लगाते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी| साथ ही शिवराज शाह ने कहा बीजेपी को जिले में तीनों विधानसभा को हराऊंगा|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments