Monday, April 15, 2024
HomeCrime5 people suicide in Bikaner: बीकानेर में एक ही परिवार के पांच...

5 people suicide in Bikaner: बीकानेर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, चार फंदे पर लटके मिले; एक ने खाई जहर

Suicide in Bikaner : बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों ने सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना जिले के मुक्ताप्रसाद थाना इलाके की है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बीकानेर के मुक्ताप्रसाद थाना इलाके के अंत्योदयनगर कॉलोनी में गुरुवार शाम को एक परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। मृतकों में पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि चार लोगों की शव फंदे से लटके मिले, जबकि एक ने विषाक्त खाकर अपनी जान दे दी। एक साथ पांच लोगों के सुसाइड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और चारों तरफ सन्नाटा पसरा गया।

इस परिवार ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज ओमप्रकाश और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम मौके पर है। पांचों के शव को पीबीएम अस्पताल में मोर्चरी में रखवाया गया है। माना जा रहा है कि पहले चार जनों ने फंदे से लटकर कर आत्महत्या की इसके बाद पांचवे ने विषाक्त पदार्थ खा लिया।

मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र का मामला

पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले के मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र से एक ही परिवार के पांच लोगों के खुदकुशी का मामला सामने आया है। सुसाइड करने वालों में पति-पत्नी के साथ ही उनके तीन बच्चे शामिल हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर एसपी तेजस्विनी गौतम के साथ ही स्थानीय थाना पुलिस पहुंची है। साथ ही जांच के लिए घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है। इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतकों में पति-पत्नी के अलावा उनके दो बच्चे और एक बच्ची शामिल है। एफएसएल टीम के साथ ही डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया है।

परिवार आर्थिक तंगी से त्रस्त था

बताया जा रहा है कि परिवार आर्थिक तंगी से त्रस्त था। ऐसे में परिवार ने यह खौफनाक कदम उठाया. यह घटना मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र के अंत्योदय नगर की है, जहां परिवार बस्ती इलाके में रहता था। सीओ सिटी हिमांशु ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। साथ ही सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही घटना की सूचना के बाद एसपी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments