Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeसिवाना (बाड़मेर): मिठौड़ा के पूर्व सरपंच एंव पूर्व जिला परिषद सदस्य आमसिंह...

सिवाना (बाड़मेर): मिठौड़ा के पूर्व सरपंच एंव पूर्व जिला परिषद सदस्य आमसिंह मिठौड़ा की हत्या

फॉर्म हाउस पर सो रहे पूर्व सरपंच एवं जिला परिषद सदस्य की बदमाशों ने गला काटकर मर्डर करने का मामला सामने आया है। वहीं इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना बाड़मेर सिवाना थाने के मिठौड़ा गांव का है। जानकारी मिलने पर एएसपी सुभाष खोजा, डीएसपी पचपदरा, बालोतरा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। एफएसएल टीम मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने शुरू कर दिए है। वहीं पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

एएसपी सुभाषचंद्र खोजा के मुताबिक मिठौड़ा गांव निवासी आमसिंह (68) पादरू-मिठौड़ा रोड अपने फॉर्म हाउस पर रात को सो रहे थे। रात को करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश आए। धारदार हथियार से हमला कर दिया। गला कटने से उसकी मौत हो गई। बदमाश मौके से भाग गए। सुबह करीब 5 बजे हमें घटना की जानकारी मिली। इसके बाद डीएसपी, सर्किल का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। मौके पर पहुंचे तब आमसिंह की मौत हो चुकी थी। डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया है। एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे है। वहीं डीएसपी सर्किल की अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सुबह बेटा चाय पहुंचा गया

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक आमसिंह फॉर्म हाउस में रात के समय अकेले ही सो रहे थे। सुबह मृतक का बेटा घर से चाय लेकर पहुंचा तो मृत हालात में देखने पर रिश्तेदार व पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद गांव पूरे में शोक की लहर फैल गई।

पुत्रवधु है मिठौड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच

मृतक आमसिंह के बड़े बेटे की पत्नी वर्तमान में मिठौड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच है। वहीं मृतक खुद भी सरपंच और जिला परिषद सदस्य रह चुके है। वहीं मृतक खेती-बाड़ी काम है। मिठौड़ा ग्राम पंचायत में चार-पांच टयूबवेल है। फॉर्म हाउस से करीब दो किलोमीटर दूर ही उनका घर है। पूरा परिवार वहीं पर रहता है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस के अनुसार घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं आसपास के रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, यह भी पता लगाया जा रहा है कि इनसे इन दिनों किसी से कोई कहासुनी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments