Monday, September 16, 2024
HomeCrimeआगरा में धरने पर बैठी गैंगरेप पीड़िता, दोषियों को गिरफ्तार नही कर...

आगरा में धरने पर बैठी गैंगरेप पीड़िता, दोषियों को गिरफ्तार नही कर रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के आगरा में डेढ़ महीने पहले गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग पीड़िता 21 अगस्त यानी आज शहीद स्मारक पर अपनी दादी के साथ धरने पर बैठ गयी है। पीड़िता का कहना है कि अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि वो सैंया की रहने वाली है। डेढ़ महीनें पहले वो अपने रिश्तेदारी में जगदीशपुरा एक शादी में अपनी दादी के साथ गई थी। वहां उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई। उस लड़की की मां एक लड़के के साथ नाबालिग पीड़िता को तांत्रिक के पास ले गई, जहां नाबालिग पीड़िता के साथ तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। फिर उसके बाद नाबालिग पीड़िता को अछनेरा ले गए और वहां भी तांत्रिक ने नाबालिग पीड़िता के साथ गलत काम किया।

आरोपी नाबालिग पीड़िता को कोटा लेकर गए और वहां केकड़ी राजस्थान के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ साढ़े चार लाख रुपये में शादी करके बेच दिया। नाबालिग पीड़िता ने बताया कि बहुत मुश्किल से वहां से भाग निकली। फिर अपने घर वालों को कॉल करके बताया। उसके बाद वो जैसे तैसे स्थानीय पुलिस के पास पहुंची।

आरोपी लगातार परिवार वालों को दे रहे धमकी

नाबालिग पीड़िता के परिवार वाले कोटा पहुंचे, उसके बाद नाबालिग पीड़िता को अपने साथ आगरा लेकर आए। पीड़िता ने बताया कि इस मामले में पहले केवल अपहरण के मामले में धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। फिर जब पीड़िता अपने पिता और दादी के साथ पुलिस कमिश्रर से मिली, तब थाना जगदीशपुरा पुलिस ने इस मामले में रेप अपहरण षडयंत्र, मानव तस्करी, बंधक बनाना और पाॅक्सो की धाराएं बढ़ाईं।

नाबालिग पीड़िता का कहना है कि पुलिस में शिकायत के बाद से आरोपी लगातार मुझे और परिवार वालों को धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। आरोपियों की धमकी के कारण नाबालिग पीड़िता के पिता दूसरे शहर में जाकर मजदूरी कर रहे हैं।

पीड़िता आरोपियों को अरेस्ट करने की कर रही मांग

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि 16 से 26 जून तक किशोरी के साथ रेप किया गया, लेकिन डेढ़ महीने बीत गये पुलिस प्रशासन की ओर से अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है। नाबालिग पीड़िता अपनी दादी के साथ किराये के घर में रहती है।

कन्नौज रेप केस में पीड़िता की बुआ अरेस्ट, 7 दिन से फरार थी; आज कोर्ट में होगी पेश

पीड़िता अपने परिवार की सुरक्षा और आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग कर रही है। नाबालिग पीड़िता की दादी ने बताया कि अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिस कारण पीड़िता और पीड़िता की दादी धरने पर बैठ गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments