Sunday, April 21, 2024
HomePoliticalहोटल देख रुके CM भजनलाल शर्मा, फिर अपने हाथ से बनाई चाय...

होटल देख रुके CM भजनलाल शर्मा, फिर अपने हाथ से बनाई चाय तो कहीं बजरंग बली की गदा उठाते नजर

Rajasthan News: दौसा में एक चाय वाले के यहां रुक कर अपने हाथों से चाय बनाकर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने सबको अचानक चौंका दिया। इसके बाद अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है कि पहले तो भाजपा में चाय वाला प्रधानमंत्री बना अब राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने के बाद आखिर मुख्यमंत्री का चाय बनाना किस तरह का संदेश दे रहा है।

दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए यहां सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुके। इसके बाद सीएम भजनलाल चाय की केतली को छूकर बोले चाय बना। जिसके बाद मुंशी चायवाला मुख्यमंत्री के लिए फीकी चाय बनाने लगा तो मुख्यमंत्री भजनलाल उठकर चाय वाले के पास जाकर खड़े हो गए। इसके बाद वो खुद वहां चाय बनाते नजर आए।

भरतपुर जाते समय रूके
बता दें कि भरतपुर जाते समय जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर महादेव होटल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामान्य आदमी की तरह चाय की चुस्की लेने का अंदाज लोगों को खूब भाया। सूबे के मुखिया को अचानक अपनी दुकान पर आते देख चाय वाला आश्चर्यचकित रह गया। मुंशी चाय वाला मुख्यमंत्री की इस तरह की सादगी को देखकर मोहित होता नजर आया। मुंशी चाय वाले ने अपने ही अंदाज में कहा कि जिस तरह भगवान राम ने शबरी के बेर खाने खुद गए थे, बिल्कुल उसी तरह आज हमारे यहां मुख्यमंत्री आए हैं।

500 का दिया नोट
बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल ने खुद फीकी चाय पी और बाकी कार्यकर्ताओं ने मीठी चाय का आनंद लिया। उसके बाद मुख्यमंत्री ने चाय वाले को 500 का नोट दिया। वहीं भाजपा के वर्तमान विधायक विक्रम बंसीवाल के बारे में लोगों से जानकारी भी ली और अपने आगे के सफर की ओर बढ़ गए। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज भरतपुर-गिरिराज जी दौरा है। सीएम भजनलाल शर्मा सुबह 9 बजे जयपुर से रवाना हुए। रास्ते में जगह-जगह पर स्वागत हुआ। बस्सी में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का स्वागत हुआ। रास्ते में काफिले पर पुष्पवर्षा हुई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments