Monday, April 15, 2024
HomeCrimeहैवानियत से दहला राजस्थान, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, कुल्हाड़ी से...

हैवानियत से दहला राजस्थान, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, कुल्हाड़ी से काटा सिर, फेंका 150 फीट दूर

राजस्थान के जालोर जिले के पादरली गांव में बुधवार को एक व्यक्ति ने 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी संकलाराम भील (50) को घटना के तुरंत बाद हिरासत में ले लिया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। जालौर की पुलिस अधीक्षक किरण कंग ने बताया कि युवक किशोर सिंह ने कथित तौर पर नशे की हालत में भील को गाली दी थी और उसके पोते की पिटाई की थी। पादरली गांव में दोनों पड़ोसी थे।

कंग ने कहा कि आरोपी ने गुस्से में कुल्हाड़ी से युवक पर हमला कर दिया। पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है। स्थिति नियंत्रण में है और शांतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पीड़ित के परिजनों के साथ कुछ स्थानीय लोग मुआवजे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

आहोर के थानाधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बुधवार शाम बाइक पर किशोर सिंह का पीछा किया और जब वह रुका तो आरोपी ने पीछे से कुल्हाड़ी से तीन बार हमला किया, जिससे पीड़ित की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी मृतक का सिर उठाकर ले गया और घटना स्थल से 150 मीटर दूर फेंक दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments