Monday, April 15, 2024
HomeCrime'हाय-तौबा न करें, गाड़ी पलट भी सकती है..', योगी के मंत्री की...

‘हाय-तौबा न करें, गाड़ी पलट भी सकती है..’, योगी के मंत्री की अपराधियों को खुली चेतावनी

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार में मंत्री और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर (JPS Rathore) ने प्रयागराज में हुए गोलीकांड को लेकर मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से अपराधियों को खुली चेतावनी दी है। राठौर ने कहा कि मैं अपराधियों से कहना चाहता हूं कि अगर पकड़े जाएं तो बहुत हाय-तौबा न करें, क्योंकि गाड़ी पलट भी सकती है। बता दें कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड को लेकर उनका बयान सामने आया है।

मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने सदन में ही कहा था कि मिट्टी में मिला देंगे। अब इसकी शुरुआत हो चुकी है। मंत्री राठौर ने स्पष्ट कहा कि किसी भी तरह के अपराध और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। वे बोले कि आपने देखा प्रयागराज में क्या हुआ? सभी अपराधी डरे हुए हैं। विपक्ष के आरोपों पर जेपीएस राठौर ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है। मैं कहता हूं कि हर तरह का अपराध कम हुआ है।

इस घटना को अंजाम देने वालों में शामिल सदाकत खान की भाजपा नेता के पति के साथ फोटो को लेकर मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सख्त से सख्त सजा मिलेगी। उन्होंने कहा, दोषी किसी भी पार्टी का होगा, वो भी बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि सदाकत खान एलएलबी का स्टूडेंट है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल में रहता है। सदाकत के कमरे में ही शूटरों की मीटिंग हुई थी। प्लानिंग की एक-एक डिटेल यहीं तैयार हुई थी। सदाकत को गिरफ्तार किया जा चुका है। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में सदाकत ने बताया कि साबरमती जेल में बंद अतीक ने उमेश पाल की हत्या की साजिश रची। उसके कहने पर दो लोग बरेली जेल में बंद अशरफ से मिलने पहुंचे थे। जहां शूटरों का नाम और हत्या का पूरा प्लान तैयार हुआ। बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ ने बरेली जेल में अशरफ से मिलने वालों का ब्यौरा मांगा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments