Monday, July 15, 2024
HomeCrimeगुजरात के वलसाड में हमसफर एक्सप्रेस में लगी आग, कोई यात्री हताहत...

गुजरात के वलसाड में हमसफर एक्सप्रेस में लगी आग, कोई यात्री हताहत नहीं, श्रीगंगानगर से वलसाड जा रही थी ट्रेन

वलसाड: गुजरात के वलसाड में शनिवार की दोपहर करीब 2 बजकर 20 मिनट पर तिरुचिरापल्ली जंक्शन और श्री गंगानगर के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस के ब्रेक वैन कोच में भीषण आग लग गई। इस घटना के बारे में तब पता चला जब यात्रियों ने एक कोच से धुआं उठते हुए देखा। इस दुर्घटना में किसी के भी घायल या हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है। हमसफर एक्सप्रेस में आग लगे हुए कोच के बगल वाले डिब्बे से सभी यात्रियों को सुरक्षित तरीके से उतार लिया गया।

23 सितंबर यानी गुरुवार को एक बेहद ही भीषण रेल दुर्घटना की खबर आई है। यह दुर्घटना गुजरात के वलसाड में हुई है। गुजरात के वलसाड में शनिवार की दोपहर करीब 2 बजकर 20 मिनट पर तिरुचिरापल्ली जंक्शन और श्री गंगानगर के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस के ब्रेक वैन कोच में भीषण आग लग गई। इस घटना के बारे में तब पता चला जब यात्रियों ने एक कोच से धुआं उठते हुए देखा।

फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है

इस दुर्घटना में किसी के भी घायल या हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है। हमसफर एक्सप्रेस में आग लगे हुए कोच के बगल वाले डिब्बे से सभी यात्रियों को सुरक्षित तरीके से उतार लिया गया। आग से घिरे हुए कोच को ट्रेन से अलग करने के बाद हमसफर एक्सप्रेस को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments