Monday, April 15, 2024
HomeStateसेना के जवानों ने धक्का लगाकर स्टार्ट की रूकी हुई ट्रेन! वायरल...

सेना के जवानों ने धक्का लगाकर स्टार्ट की रूकी हुई ट्रेन! वायरल वीडियो की सच्चाई जान माथा पीट लेंगे आप

ई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हो सकता है कि इसे देखकर आपकी हंसी न रूके। ये वीडियो इंडियन रेलवे से जूड़ा है। इस वीडियो में पुलिस के जवानों और पैसेंजर को ट्रेन को धक्का लगता हुए देखा जा सकता है।

हालांकि वायरल वीडियो कहां की और कब की है इस बात का पता नहीं चला है। उत्तम हिन्दू इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें ट्रेन को धक्का देकर स्टार्ट करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हो सकता है कि वीडियो को देखते हुए आपको हंसी भी आए।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन एक पटरी पर खड़ी है। यात्री और कुछ जवान ट्रेन के नीचे खड़े हैं। तभी अचानक कुछ लोग उसे धक्का देने लगते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी और कुछ रेलवे स्टाफ को मिलकर ट्रेन को धक्का लगाते हुए देखा जा सकता है। लोग ट्रेन को जिस दिशा में धक्का दे रहे होते हैं, ट्रेन उस दिशा में थोड़ी भी आगे नहीं बढ़ती है।

वायरल वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि फिर लोग दूसरी दिशा में ट्रेन को धक्का देने लगते हैं और थोड़ी ही देर में ट्रेन धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगती है। जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ती है सभी लोग खुश होते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। बीत दिनों इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें लोग ट्रेन इंजन को धक्का लगा रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments