Monday, July 15, 2024
HomeAstrologyReligiousसीरवी समाज हनुमन्तनगर श्री आईजी फिल्म का प्रदर्शन

सीरवी समाज हनुमन्तनगर श्री आईजी फिल्म का प्रदर्शन

बेंगलोर। सीरवी समाज हनुमन्तनगर आईमाता वडेर में सोमवार रात्रि को श्री आईजी नामक राजस्थानी फिल्म का प्रदर्शन किया गया। आई माताजी जीवनी पर आधारित फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक बालक, बालिकाएं, महिलाएं पुरूषों ने फिल्म देखने का लाभ लिया। सीरवी समाज हनुमन्तनगर कि ओर से फिल्म टीम के गौतम चोयल, डायरेक्टर हेमंत सीरवी गीतकार लखन चौधरी का माला साफा पहनाकर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर वडेर के अध्यक्ष मोतीलाल भायल ने फिल्म देखने पधारे सभी दर्शको को धन्यवाद दिया। सचिव जुगराज चोयल ने दर्शको का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में वडेर के समस्त कार्यकारिणी पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर वडेर के अध्यक्ष मोतीलाल भायल ने कहा कि हर माता पिता अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाए साथ ही उनके उपर ध्यान रखना चाहिए। बच्चों के लिए भी समय देना चाहिए। संस्था के सचिव जुगराज चोयल ने कहा की बच्चों के माता पिता अपने बच्चों को शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी देना चाहिए और फिल्म सभी को देखकर इससे कुछ सीख लेनी चाहिए।

संस्था की ओर से फिल्म शौ सम्पापन के बाद सभी दर्शको के लिए भोजन की व्यवस्था रखी गई थी। फिल्म देखने के लिए दर्शकों में बडा ही उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर उपाध्यक्ष शेषाराम बर्फा, सह-सचिव तारूसिंह राठौड़, कोषाध्यक्ष कुशलाराम राठौड़, सह-कोषाध्यक्ष मालाराम परिहार, सलाहकार बींजाराम भायल, डायाराम गेहलोत, भंवरलाल चोयल, प्रभुलाल राठौड़, टिकमचंद राठौड़, पंकज कुमार काग, नेमाराम हाम्बड़, भंवरलाल बर्फा, चुन्नीलाल भायल समेत बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments