Monday, July 15, 2024
HomeAstrologyReligiousसीरवी समाज सैलीयुर वडेर में श्री आईजी फिल्म का प्रसारण

सीरवी समाज सैलीयुर वडेर में श्री आईजी फिल्म का प्रसारण

चेन्नई: सीरवी समाज सैलीयुर आईमाता वडेर प्रांगण में श्री आईजी नामक राजस्थानी फिल्म का प्रसारण किया गया। फिल्म प्रसारण को देखने के लिए समाज के बड़ी संख्या में पुरूष महिलाओं बालक व बालिकाओं ने भाग लिया। इस मौके पर समाज की ओर से फिल्म के निर्माता भँवरलाल चोयल का शाँल द्वारा स्वागत किया गया।

वडेर के सचिव धनराज आगलेचा ने बताया की आईमाताजी की इस फिल्म को देखते समय कुछ महिलाओं के आखों में आँसू तक आ गये क्योंकि इस चकाचौंध जिन्दगी मे बहुत से लड़कियां व लड़के भी अपनी राह से भटक जाते है। उनके लिए यह फिल्म एक सीख हैं जो भी भाई प्रवास मे व्यपार कर रहे है। उन्हे भी अपने बच्चों को समय देना चाहिए व अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए ताकि आजकल हो रही ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। समाज के सभी भाईयों ने फिल्म बनाने वाले समाजी भाईयों का आभार जताया।

उन्होने कहा कि हर साल ऐसी एक दो फिल्म आज के इस दौर मे जरुर बननी चाहिए ताकि आज का नौजवान लड़के हो चाहिए लड़कियाँ राह नहीं भटके व अपने आप को अच्छे कार्य में व्यस्त रखें। इस कार्यक्रम में उपाध्यक्ष गोतम चोयल, सह-सचिव कैलाश हाम्बड़, कोषाध्यक्ष राकेश राठौड़, सलाहकार नेथीराम चोयल, सुरेश सोलंकी एंव सीरवी महासभा तामिलनाडु प्रांत के पदाधिकारी रूपाराम काग, मुन्नाराम सोलंकी सहित समाज के गणमान्य समाज बंधु उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments