Monday, July 15, 2024
HomeCrimeसीकर में कार, बाइक और स्कूल बस की भिड़ंत में चार लोगों...

सीकर में कार, बाइक और स्कूल बस की भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत

सीकर। नीमकाथाना के रींगस-श्रीमाधोपुर मार्ग पर छिलावाली बस स्टैंड पर रविवार देर शाम स्कूल बस, कार और बाइक की भिड़ंत में दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल हैं। श्रीमाधोपुर थाने के ड्यूटी ऑफिसर जगरूप सिंह ने बताया कि श्रीमाधोपुर के महात्मा गांधी इंटरनेशनल स्कूल की बच्चों से भरी बस जयपुर के आमेर का टूर कर लौट रही थी। इसी दौरान श्रीमाधोपुर से रींगस की तरफ एक कार आ रही थी। छिलावाली बस स्टैंड हरगुण बालाजी के पास कार एक बाइक से टकराते हुए बस से भिड़ गई। हादसे के बाद मौके पर स्कूली बच्चों और लोगों की चीख पुकार मच गई।

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो युवक ने इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अभी दो गंभीर घायल जयपुर में भर्ती हैं। कार में चार लोग सवार थे। वहीं बाइक पर तीन लोग थे। कार सवार सगे भाई अनिल जांगिड़ (35) और सुभाष जांगिड़ (38) पुत्र हरफूल जांगिड़ निवासी रींगस तथा बाइक सवार पप्पूराम (45) पुत्र मंगलाराम निवासी बागरियावास की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार बागरियावास निवासी बजरंग लाल (20) पुत्र दामोदर वर्मा की जयपुर ले जाते समय रास्ते में चौमूं के पास मौत हाे गई। एक और घायल जीतू वर्मा (32) ने भी जयपुर रेफर करने के दौरान दम तोड़ दिया।

पप्पूराम और बजरंग लाल वर्मा रिश्ते में चाचा-भतीजे थे। दोनों एसकेएस औद्योगिक क्षेत्र परसरामपुरा सरगोठ की एक कंपनी में काम करते थे। छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे। कार सवार अनिल और सुभाष किसी काम से श्रीमाधोपुर गए थे। वे घर लौट रहे थे। कार सवार घायल अभय जांगिड़ (33) पुत्र प्रहलाद जांगिड़ निवासी रींगस और सोहन लाल जांगिड़ (35) पुत्र बाबूलाल जांगिड़ निवासी रींगस का जयपुर में इलाज किया जा रहा है।

बाइक सवार बजरंग लाल वर्मा की 25 नवंबर को शादी हुई थी। हादसे की सूचना मिलते ही विधायक सुभाष मील खंडेला ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही चिकित्सा अधिकारियों और कर्मचारियों का सहयोग करते हुए रेफर करवाने में मदद दी। नगर पालिका अध्यक्ष हरिशंकर निठारवाल और नगर पालिका उपाध्यक्ष अमित शर्मा ने भी सीएचसी पहुंचकर मृतकों के परिजनाें को सांत्वना दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments