Saturday, July 27, 2024
HomeEntertainmentसाइकिल चलाते-चलाते अचानक रस्सी कूदने लगी लड़की, दिखाया ऐसा स्टंट

साइकिल चलाते-चलाते अचानक रस्सी कूदने लगी लड़की, दिखाया ऐसा स्टंट

इंटरनेट पर ऐसे कई लोग नजर आ जाते हैं जो अक्सर ही डेयरिंग स्टंट आदि करते रहते हैं। इनमें से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो नैचुरली टैलेंटेड होते हैं तो वहीं कुछ अन्य ऐसे भी होते हैं जो केवल फेमस होने के लिए इस तरह की चीजें करते हैं। वहीं इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो केवल फेमस होना चाहते हैं। दरअसल, हाल ही में एक लड़की की वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं। 

वह क्लिप में साइकिल चला रही हैं और साथ ही रस्सी भी कूद रही हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा पॉसिबल कैसे है? भले ही आपको ऐसा लग रहा हो कि ये नहीं किया जा सकता है लेकिन इस महिला ने साइकिल चलाते हुए रस्सी कूदने को बहुत आसान बना दिया है। 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर Bushra ने पोस्ट किया है। इसमें वह ट्रैडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं और साइकिल चला रही हैं। वह चलती हुई साइकिल पर अपना बैलेंस मैंटेन करते हुए रस्सी भी कूदते हुए दिखाई दे रही हैं। वह वीडियो खत्म होने तक यह रिस्की परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”मैं अपने स्टाइल में रस्सी कूदती हूं।”

इस वीडियो को 7 अक्टूबर को अपलोड किया गया था और अभी तक इस वीडियो पर 273K लाइक्स और 4.5 मिलियन व्यूज हो गए हैं। इंस्टाग्राम यूजर उनके इंप्रेसिव कोर्डीनेशन और बैलेंस को देखकर काफी इंप्रेस हो गए हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कमेंट्स में उनके लिए चिंता जाहिर करते हुए नजर आए। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments