Sunday, April 21, 2024
HomePoliticalसवाल पूछने वाली पत्रकार की नौकरी खा गई ईरानी कांग्रेस

सवाल पूछने वाली पत्रकार की नौकरी खा गई ईरानी कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार को कहा कि देश में प्रेस की आजादी की बात करने वाली मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी से जब पत्रकार ने सवाल पूछा तो वह उस पर भड़क गईं और उसे तब केंद्रीय मंत्री के गुस्से का कोप भाजन बनना पड़ा और अब उसकी नौकरी भी चली गई।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर बताया कि एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार ने ईरानी से कल सवाल किया था तो उसे केंद्रीय मंत्री के गुस्से का सामना करना पड़ा और उसे धमकी दी गई कि वह उसके मालिक से बात करेंगी लेकिन आज सच में उस पत्रकार की नौकरी चली गई। पार्टी ने कहा “स्मृति ईरानी कल जिस पत्रकार को धमका रही थीं आज उसकी नौकरी चली गई।

पत्रकार ने स्मृति से सवाल करने का गुनाह किया था, नौकरी खत्म। इतनी नफरत।” कांग्रेस ने ईरानी का पत्रकार को धमकाने वाला वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह कह रही हैं “आप होंगे बड़े रिपोर्टर। आपको मेरे क्षेत्र की जनता का अपमान करने का अधिकार नहीं है। मैं आपके मालिक को फोन करूंगी।

मैं बहुत प्यार से आपसे निवेदन कर रही हूं आगे से ऐसा मत करना।” इसके साथ ही पार्टी ने देश में प्रेस की आजादी को लेकर भी एक बैनर पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि प्रेस की आजादी को लेकर 180 देशों में भारत का स्थान 161वां है जो पिछले वर्ष 150वां था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments