Monday, April 15, 2024
HomeAstrologyशिक्षा से ही व्यक्ति व व्यक्तित्व का विकास संभव : आईपीएस कैलाश...

शिक्षा से ही व्यक्ति व व्यक्तित्व का विकास संभव : आईपीएस कैलाश सीरवी

बेंगलुरू : सीरवी समाज महालक्ष्मी लेआउट बडेर में रविवार को समाज की ओर से आयोजित समारोह में संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा 2022 में 465वीं रैंक हासिल कर आईपीएस बने कैलाश सीरवी को सम्मानित किया गया ।स्वागत सामारोह में महाल्क्षमी वडेर के सचिव प्रतापराम गेहलोत, सह-सचिव हरजीराम गेहलोत, कोषाध्यक्ष मोहनलाल लचेटा, सलाहकार नारायणलाल लचेटा, जीताराम हाम्बड एवम समस्त कार्यकारिणी कमेंटी मेंबर एंव बलेपेट बडेर के अध्यक्ष हरजीराम गेहलोत, सचिव अमराराम चोयल खेल मंत्री कैलाश भायल, सुकतकट्टे वडेर के सचिव हनुमानराम बर्फा, पूर्व सचिव भँवरलाल गेहलोत, हनुमन्तनगर वडेर के सहलाकार डायाराम गेहलोत, सेसाराम बर्फा सहित समस्त महालक्ष्मी लेआउट बडेर के पदाधिकारियों ने कैलाश सीरवी का माला साफा पहनाकर सम्मान किया।

कैलाश सीरवी ने कहा कि शिक्षा से ही व्यक्ति व व्यक्तित्व का विकास संभव है। उन्होनें कहा कि समाज की युवा पीढ़ी को शिक्षा पर विशेष ध्यान केंद्रित करना है। शिक्षा के लिए सही दिशा व उचित मार्गदर्शन के साथ प्रयास करना चाहिए। इस कार्यक्रम में महासभा महिला अध्यक्ष लीलाबाई ने विचार व्यक्त किए। बलेपेट बडेर के अध्यक्ष हरजीराम गेहलोत ने कहा कि नव चयनित प्रतिभाओं छात्र छात्राओं के लिए प्रतिमा समारोह आयोजन करना चाहिए।

सचिव अमराराम चोयल ने कहा कि विद्यार्थी समाज का वर्तमान और भविष्य होते है। इन्हें समय समय पर प्रोत्साहित, मार्गदर्शन बनकर ही हम भावी पीढ़ी के बेहतर भविष्य का खाका तैयार कर उन्नतिशील समाज की कल्पना कर सकते है । मंच सचालन बलेपेट बडेर के पूर्व सचिव नारायणलाल लचेटा ने किया ।सचिव प्रताप राम ने धन्यवाद दिया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments