Monday, April 15, 2024
HomeCrimeविधायक का आरोप कांग्रेसी है चोर भाजपा MLA का ट्रेन से मोबाइल चुरा...

विधायक का आरोप कांग्रेसी है चोर भाजपा MLA का ट्रेन से मोबाइल चुरा ले गया चोर, वापस करने के मांगे 25 हजार

कोटा। अपने विवादास्पद बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले रामगंजमंडी से बीजेपी विधायक मदन दिलावर का जयपुर से कोटा लौटने के दौरान मोबाइल फोन ट्रेन के एसी कोच से चोरी हो गया। घटना 11 मई की बताई जा रही है। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 13 मई को दर्ज कराई गई थी। उन्होंने बताया कि बाद में जब कॉल किया तो चुराने वाले ने मोबाइल के बदले 25 हजार की डिमांड कर दी। दिलावर का कहना है कि उन्होंने अपने संपर्कों के जरिये पता करवाया तो सामने आया कि वह युवक कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। लोगों ने बताया कि वो कांग्रेस का कार्यकर्ता है। मोबाइल तलाशने को लेकर जीआरपी पुलिस जांच कर रही है।

विधायक मदन दिलावर ने जीआरपी को दी रिपोर्ट में बताया कि वह 11 मई को जयपुर से कोटा हिसार एक्सप्रेस ट्रेन से आ रहे थे। वह ट्रेन के कोच नंबर ए वन की सीट नंबर 13 पर सवार थे। उनके मोबाइल उनके गनमैन हरीश के पास थे जो उन्होंने रात करीब ढ़ाई बजे सीटों के बीच में बने रैक पर रखकर सो गए। जब ट्रेन कोटा पहुंची तो उठने के बाद जब मोबाइल देखे तो नही मिले। टकाफ़ी तलाशने के बाद भी उनका पता नही लगा। बार बार दोनों ही नंबरों पर कॉल किए लेकिन बंद मिले। दूसरे दिन फिर जब कॉल किया तो उस पर रिंग गई। एक व्यक्ति ने कॉल उठाया और खुद का नाम बनवारी मीणा निवासी पीलोद सवाई माधोपुर का होना बताया। उसने कहा कि दोनों मोबाइल उसके पास है, उसने रूपयों के लिए मोबाइल उठाए हैं। अगर मोबाइल वापस चाहिए तो 25 हजार रुपए दो और मोबाइल ले जाओ। मदन दिलावर ने बताया कि गनमैन ने इस बारे में जानकारी दी तो मैंने कहा कि चोर को झांसे में लेने के लिए रुपए देने के लिए हामी भरो। इसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी। लेकिन बाद में चोर ने मिलने से मना कर दिया।

इधर, दिलावर का आरोप है कि जब उन्होंने अपने सूत्रों से बनवारी नाम के आदमी की उस इलाके में पता करवाया तो सामने आया कि वह कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। दिलावर का कहना है कि हो सकता है इसके पीछे भी कोई साजिश हो। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस मोबाइल बरामद कर चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments