Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeलड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से 7 बार...

लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से 7 बार गोदा, मौत

कर्नाटक में हुबली धारवाड़ नगर निगम (HDMC) के एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की गुरुवार को उसके कॉलेज परिसर में एक साथी सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, एचडीएमसी पार्षद निरंजन हिरेमठ की 21 वर्षीय बेटी नेहा हिरेमथ को उसके सहपाठी फैयाज ने चाकू मार दिया। बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला आरोपी सीसीटीवी फुटेज में घटनास्थल से भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते देखा गया था। पुलिस के मुताबिक एकतरफा प्यार में फैयाज पागल हो गया था। पुलिस ने फैयाज को हिरासत में ले लिया है।

सरकारी स्कूल का शिक्षक है आरोपी

नेहा केएलई टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी, जहां हत्या हुई थी। उसकी बॉडी को केम्पेगौड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (KIMS) अस्पताल में भेज दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। अधिकारी ने बताया कि फैयाज सरकारी स्कूल के शिक्षक का बेटा है और छह महीने पहले एक परीक्षा में फेल होने के बाद उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया था। उन्होंने कहा, “गुरुवार को वह चाकू लेकर कॉलेज आया और नेहा पर कई बार वार किया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।”

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि फैयाज बीते कई महीनों से नेहा का पीछा कर रहा था। वह उससे प्यार का इजहार करता था। उसको प्रपोज भी कर चुका था, हालांकि यह एकतरफा था। नेहा उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। उसने उसका प्रपोजल भी ठुकरा दिया था।

पुलिस के मुताबिक फैयाज ने अपने दोस्तों से इसका जिक्र किया था और कहा था कि नेहा ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया है। उसने अपने दोस्तों से यह भी कहा था कि उसके प्यार का प्रस्ताव ठुकराने वाली नेहा को वह खत्म कर देगा। इसके कुछ दिन बाद ही उसने इस नृशंस घटना को अंजाम दे दिया। कर्नाटक के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इसके विरोध में आंदोलन और विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments