Saturday, July 27, 2024
HomePoliticalराहुल गांधी ने ट्रिम कराई दाढ़ी-मूंछ, टाई-कोट पहने लंदन में दिखा कूल...

राहुल गांधी ने ट्रिम कराई दाढ़ी-मूंछ, टाई-कोट पहने लंदन में दिखा कूल लुक

नई दिल्‍ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आखिरकार लंबे समय बाद अलग लुक में नजर आए हैं। उन्‍होंने अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी ट्रिम करवा ली है। राहुल इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर हैं। यहां वो कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने आए हैं।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में राहुल गांधी ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका हेयर कट भी बदला हुआ दिखाई दे रहा है और उन्होंने अपनी दाढ़ी को भी ट्रिम करा लिया है। इमरान प्रतापगढ़ी ने फोटो को ट्वीट कर लिखा ‘राहुल का ये नया लुक शानदार है।’ दरअसल राहुल गांधी सात दिनों तक ब्रिटेन में रहेंगे। राहुल गांधी के दौरे की शुरुआत कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर के साथ होगी। कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र रह चुके राहुल गांधी ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर छात्रों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भारत और चीन के संबंधों पर भी बात करेंगे।

बता दें कि 7 सितंबर 2022 से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के बाद से राहुल गांधी कई राज्यों से गुजरे। इस दौरान राहुल गांधी पूरी यात्रा के दौरान शेव नहीं की थी और न ही बाल कटवाए थे। ऐसे में वह बेहद अलग दिखने लगे थे। इस लुक में लोगों ने उन्‍हें काफी नहीं देखा था। ऐसे में कई विपक्षी नेताओं ने उनकी तुलना सद्दाम हुसैन से कर दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments