Tuesday, April 9, 2024
HomeCrimeराजस्थान में मेथी निकलते हुए थ्रेसर में साड़ी अटकने से महिला की...

राजस्थान में मेथी निकलते हुए थ्रेसर में साड़ी अटकने से महिला की गर्दन धड़ से अलग हुई दर्दनाक मृत्युथ्रेसर

चित्तौड़गढ़। निंबाहेड़ा कस्बे के गांव बांगेड़ा मामादेव में थ्रेसर में आने से एक महिला की गर्दन धड़ से अलग हो गई। हादसा थ्रेसर में साड़ी फंसने के कारण हुआ। निंबाहेड़ा थाने के एएसआई जुल्फिकार ने बताया कि देवीलाल धाकड़ (48) ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहू टीना (26) पत्नी कन्हैयालाल धाकड़ बुधवार को खेत पर मैथी निकलवाने गई थी। दोपहर 12:30 बजे थ्रेसर से मेथी निकलवाना शुरू किया था। वह, उसकी पत्नी, बेटा कन्हैयालाल और टीना के माता-पिता थ्रेसर में मैथी की फसल डाल रहे थे।

टीना मशीन के अंदर से निकल रही मैथी उठा रही थी। उसकी पांच साल की बेटी मशीन के पास बिछाए एक प्लास्टिक के तिरपाल पर बैठी हुई थी। करीब दो बोरी मैथी निकाल चुके थे। इस दौरान जोरदार आवाज आई। कन्हैयालाल भाग कर गया तो उसने देखा कि थ्रेसर को ट्रैक्टर से जोड़ने वाले जॉइंटर में टीना का शरीर फंसा हुआ था। उसने तुरंत ट्रैक्टर को बंद किया। मशीन बंद हुई तो देखा कि टीना की साड़ी और सिर के पूरे बाल जॉइंटर में फंसे हुए थे। उसका धड़ और सिर तिरपाल पर पड़े थे। उसके सिर पर बाल नहीं बचे थे।

पति कन्हैयालाल ने मशीन के रोलर को उल्टा घुमाकर साड़ी और सिर के लिपटे बालों को जॉइंटर से अलग किया। पूरे तिरपाल पर खून ही खून हो गया। मशीन के जॉइंटर पर शरीर की चमड़ी के हिस्से और सिर के बाल चिपके हुए थे। इसके बाद एंबुलेंस से शव को निंबाहेड़ा अस्पताल लेकर आए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। परिजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments