Friday, July 19, 2024
HomePoliticalराजस्थान के लोग पाताल से पानी निकाल देंगे

राजस्थान के लोग पाताल से पानी निकाल देंगे

अभिनव राजस्थान पार्टी की ओर से मोहता भवन बीकानेर में रविवार को विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें अभिनव जिला सचिव मुकेश सरगरा के माध्यम से कुरड़ायां, फालकी, मुगदड़ा, लिलिया, गेमलियावास, जसवंताबाद, आकेली ए सहित विभिन्न जगहों से लोग बसों के द्वारा इस जन सभा में शामिल हुए।

अभिनव राजस्थान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी ने अक्षया तृतीया पर 23 संकल्पों का जिक्र किया जिसमें भारत के नागरिक का सम्मान होगा, पुलिस तंत्र 1861 के सिस्टम नहीं चाहिए राजस्थान में इतने प्रकरण दर्ज है कि अगर इस गति से चले तो 700 साल लगेंगे केस निपटाने में लेकिन नई व्यवस्था के बाद पुलिस पीड़ित के घर जाकर एफआईआर करेगी 7 दिन बाद कार्रवाई की जानकारी दी जाएगी जितने भी पुलिसकर्मी है उनकी ड्यूटी 8 घंटे होगी अन्य कर्मचारियों की तरह वह भी परिवार के साथ होंगे।

खेती से जुड़े संकल्प में उन्होंने कहा कि जैविक खेती को महत्व देंगे सिक्किम की तरह राजस्थान में भी जैविक मंडियों की स्थापना की जाएगी। राजस्थान के पश्चिमी भाग में केर, सांगरी, जैसी देसी सब्जी को महत्वता दिलाएंगे इनकी मार्केटिंग अमेरिका, यूरोप जैसे देशों में की जाएगी। गाय बचेगी तो गोचर बचेगी मनरेगा को आपस में जोड़ेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments