Monday, July 15, 2024
HomeCrimeमहाराष्ट्र में नासिक-पुणे हाईवे पर कार के ऊपर पलटा ट्रक, 4 लोगों...

महाराष्ट्र में नासिक-पुणे हाईवे पर कार के ऊपर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत Mobilenews :

Mobilenews : नासिक, महाराष्ट्र के नासिक में तेज रफ्तार टेम्पो एक कार से टकरा कर पलट गयी, जिसमें एक महिला और दो साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई। नासिक-पुणे हाईवे पर अहमदनगर जिले के संगमनेर तालुका के चंदनापुरी गांव के पास यह हादसा हुआ। तेज स्पीड से आ रहा है ट्रक एक कार पर पलट गया है। इस दौरान कार में 4 लोग सवार थे और उन सबकी ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चारों मृतक तालुका के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने बताया कि एक टोयोटा इटियोस कार और एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गए। ट्रक की रफ्तार दी थी कि चालक उसे काबू नहीं कर पाया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से यह हादसा हुआ। ट्रक में लोहे के पाइप ले जाए जा रहे थे एक्सीडेंट के बाद ट्रक में से कई सारे पाइप नासिक-पुणे हाईवे पर गिर गए। वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया वहीं एक महिला घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तालुका में रहते थे मृतक

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले लोग तालुका के रहने वाले थे इनमें ओजस्वी धरंकर, आशा सुनील धरंकर (उम्र 42 साल), सुनील धरंकर (उम्र 65 साल), अभय सुरेश विशाल (उम्र 48 साल) हैं। अस्पताल में भर्ती महिला का नाम अस्मिता बताया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही ट्रक के मालिक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments