Monday, April 15, 2024
HomeEntertainmentमहाभारत के शकुनि मामा गूफी पेंटल ने 79 साल की उम्र में...

महाभारत के शकुनि मामा गूफी पेंटल ने 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, शाम को होगा अंतिम संस्कार

महाभारत के ‘शकुनि मामा’ गूफी पेंटल का निधन हो गया है। पिछले कुछ दिनों पहले उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी ने पहले वीकेंड पर बवाल ही मचा दिया है। फिल्म को प्रमोशन का भरपूर फायदा मिल रहा है। बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत में शकुनी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गुफी पेंटल का सोमवार को निधन हो गया। वह उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। गुफी पेंटल 79 वर्ष के थे।

पिछले कुछ दिनों से वह अस्पताल में भर्ती थे। अभिनेता के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा, ‘गहरे दुख के साथ हम अपने पिता गुफी पेंटल (शकुनी मामा) के निधन की सूचना देते हैं। आज सुबह उनका निधन हो गया।’ गुफी पेंटल के निधन के बाद उनके भतीजे हितेन पेंटल ने कहा कि ‘बेहद दुखद है कि वह अब हमारे बीच नहीं है। अस्पताल में सुबह करीब 9 बजे उनका निधन हो गया। गुफी पटेल अपने पीछे बेटे, बहू और एक पोते को छोड़ गए हैं। उनका अंतिम संस्कार अंधेरी में आज शाम 4 बजे होगा।

ब्लड प्रेशर और हार्ट संबंधी समस्याएं
इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि ‘गुफी पेंटल की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें ब्लड प्रेशर और हार्ट की समस्या थी। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। अब उनकी तबीयत और बिगड़ गई है तो उन्हें अस्पताल ले गए। वह पिछले 7-8 दिनों से अस्पताल में हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।’

‘महाभारत’ से मिली पहचान
गुफी पेंटल ने 80 के दशक में ‘सुहाग’ और ‘दिल्लगी’ जैसी फिल्में कीं। इसके अलावा उन्होंने टीवी शो ‘सीआईडी’ और ‘हैलो इंस्पेक्टर’ में भी काम किया। उन्हें असली पहचान बीआर चोपड़ा के ‘महाभारत’ में शकुनी मामा का किरदर से मिली।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments