Friday, April 12, 2024
HomeCrimeमहाकाल की सवारी के दौरान थूकने वाले के घर पर चला बुलडोजर,...

महाकाल की सवारी के दौरान थूकने वाले के घर पर चला बुलडोजर, DJ और ढोल बजवाकर हुई कार्रवाई

उज्जैन : उज्जैन में महाकाल बाबा की सवारी पर कुछ लोगों के थूकने का वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो बैंड वालों ने बनाया था, जो बाद में वायरल हो गया।  बाबा महाकाल की नगर में दूसरी सवारी के दौरान छत से थूकने वाले आरोपी का घर बुधवार को प्रशासन ने गिरा दिया। इस कार्रवाई के पहले ढोल और डीजे बजाया गया। इसके बाद सुबह 10 बजे आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया गया। ज्ञात हो कि 17 जुलाई को महाकाल की दूसरी सवारी के दौरान दो नाबालिग और एक अन्य आरोपी के छत से थूकने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह और एक अन्य आरोपी को जेल भेज दिया था।

बुधवार सुबह पुलिस व नगर निगम की टीम आरोपी अदनान मंसूरी का टंकी चौक स्थित तीन मंजिला मकान तोड़ने पहुंची। निगम कर्मचारियों ने पहले आरोपी के घर से सामान बाहर निकाला और फिर बुलडोजर की मदद से मकान का अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान एएसपी आकाश भूरिया व अन्य अफसर सहित पुलिस और निगम का अमला मौजूद रहा। कार्रवाई पूरी नहीं होने तक टंकी चौक इलाके की दुकानों को खुलने नहीं दिया गया।


AIMIM ने विरोध जताया
भोपाल में एआईएमआईएम नेता तौकीर निजामी ने कहा कि महाकाल सवारी के दौरान जो भी हुआ, गलत हुआ, लेकिन छोटी सी गलती पर मकान गिराकार बच्चों और महिलाओं को रोड पर लाना उचित नहीं है।

मुनादी का नियम
वही बुलडोजर के दौरान ढोल और डीजे बजाने को लेकर सफाई देते हुए उज्जैन के एडिशनल एसपी भूरिया ने बताया कि कार्रवाई के दौरान मुनादी का नियम है, इसलिए, ढोल और डीजे लेकर बजाए गए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments