Monday, July 15, 2024
HomeStateबेंगलुरू में भारी बारिश खराब मौसम के चलते केम्पगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की...

बेंगलुरू में भारी बारिश खराब मौसम के चलते केम्पगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की 14 फ्लाइट्स डायवर्ट, आधा दर्जन से अधिक के डिपार्चर में लेट

बेंगलुरू में अचानक हुई तेज बारिश और खराब मौसम के कारण बेंगलुरू हवाईअड्डे पर 14 उड़ानें डायवर्ट कर दी गई हैं। कनार्टक मौसम विभाग के अनुसार केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बेंगलुरु और आसपास के इलाकों में एक घंटे से लगातार बारिश हो रही है। एयरपोर्ट के एक अधिकारी के अनुसार उड़ान संचालन शाम चार बजकर पांच मिनट से प्रभावित हुआ। इसके बाद 4.51 बजे तक तेज हवाओं, भारी बारिश और गरज और बिजली की चमक के कारण बेंगलुरू आने वाली फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा।

बेंगलुरु मौसम विभाग के एक पूर्वानुमान के अनुसार बेंगलुरू में मंगलवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ेगे। मौसम विभाग ने 4 अप्रैल और 5 अप्रैल के आस-पास गरज के साथ बारिश होने की संभावना के साथ 5 अप्रैल तक शहर में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है। बता दे बेंगलुरू में पड़ रही भीषण गर्मी हो रही थी हालांकि 3 अप्रैल की रात में हुई हल्‍की बारिश के बाद मौसम कुछ ठंडा हो गया।

वहीं मंगलवार को जहां बेंगलुरू के कुछ हिस्‍सों में हल्‍की बूंदा-बादी हुई वहीं बेंगलुरू एयरपोर्ट समेत अन्‍य इलाकों में काफी देर तक भर भारी बारिश हुई जिसके कारण बेंगलुरू आने वाली 14 उड़ानों को डायवर्ट किया गया। मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, शहर के कुछ हिस्सों में शाम/रात में हल्की बारिश/गरज के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments