Friday, April 12, 2024
HomeCrimeबेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में हुआ जोरदार धमाका, ग्राहक समेत चार...

बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में हुआ जोरदार धमाका, ग्राहक समेत चार लोग गंभीर रुप से घायल

Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast News in Hindi: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार को हुए एक विस्फोट में पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। विस्फोट बेंगलुरु के व्हाइटफिल्ड के रामेश्वरम कैफे में हुआ। इसमें तीन लोग केफे के स्टाफ हैं और दो ग्राहक है। पुलिस के मुताबिक कैफे में शुक्रवार को आग लग जाने से कम से कम पांच लोग घायल हो गए। संदेह है कि एक सिलेंडर में विस्फोट होने के कारण आग लगी। विस्फोट काफी तेज था। इससे घायलों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मौके पर राहत कार्य के लिए पुलिस-प्रशासन की टीम पहुंच गई है।

शहर के कुन्दनहल्ली इलाके में हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक घायल लोगों की वास्तविक संख्या के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है, हालांकि कम से कम पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। यह कैफे शहर के कुन्दनहल्ली इलाके में है। घटना की वजह आग लगना बताई जा रही है। पुलिस और अग्निशमन कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं।

घटना के समय लोग लंच करने के लिए वहां बैठे थे

विस्फोट दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ। उस वक्त अधिकतर लोग वहां लंच कर रहे थे। कैफे में आस-पास के तमाम कार्यालयों के स्टाफ और अन्य लोग वहां भोजन करने के लिए आया करते हैं। इसी दौरान कैफे में अचानक विस्फोट की घटना के बाद अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। व्हाइटफिल्ड फायर स्टेशन के अधिकारियों ने एएनआई को बताया, “हमें रामेश्वरम कैफे में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना मिली थी। इसके बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की।”

शहर के बीच इस कैफे में काफी भीड़भाड़ रहती है। घटना के समय भी वहां काफी लोग थे। इससे हादसे में अन्य लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। जांच के लिए एचएएल, व्हाइटफील्ड और इंदिरानगर पुलिस स्टेशनों के अधिकारियों सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है।

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कैफे के चारों ओर बैरिकेडिंग करके लोगों को वहां से हटाया और विस्फोट की वजह की जांच पड़ताल शुरू कर दी। फोरेंसिक अधिकारियों और खोजी कुत्तों के साथ अग्निशमन कर्मी भी मौके पर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments