Monday, July 15, 2024
HomeCrimeबेंगलुरु के केआर पुरम में 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी...

बेंगलुरु के केआर पुरम में 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई

बेंगलुरु : बेंगलुरु में केआर पुरम इलाके के टीसी पल्या मेन रोड में एक 40 वर्षीय महिला का शव मिला, पुलिस ने सोमवार को कहा। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान अंबिका के रूप में हुई है और कहा कि उसके पति की कुछ महीने पहले बीमारी से मौत हो गई थी। केआर पुरम पुलिस ने कहा, “सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शरीर पर चोट के निशान पाए। पुलिस के मुताबिक हत्या तीन दिन पहले हुई थी लेकिन रविवार देर शाम मामला सामने आया।

पुलिस ने कहा कि हत्या के तत्काल कारण का पता नहीं चल सका है और जांच की जा रही है।
केआर पुरम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।


इससे पहले, अप्रैल में गुरुवार को एक 30 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी थी और एक सेना अधिकारी के भाई ने महीने के पहले सप्ताह में नशे में धुत तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर हमला करने के बाद दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने कहा कि गुरुवार दोपहर बेंगलुरू में हनूर बंदे के पास होन्नप्पा लैयूर में एक 30 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आगे कहा, “चॉकलेट नहीं लाने से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया।”


पुलिस ने कहा कि युगल नंदिनी और गौतम कॉलेज से एक-दूसरे को जानते थे और दो बच्चों के साथ विवाहित थे। पुलिस के अनुसार, सहकारनगर में एक सैलून में काम करने वाले गौतम अपने कार्यस्थल के लिए निकल रहे थे, तभी दोनों में बहस हो गई। नंदिनी ने गौतम से चॉकलेट खरीदने के लिए कहा। पुलिस ने कहा कि वह यह कहकर चला गया कि वह चॉकलेट लेकर लौटेगा, लेकिन नंदिनी की कॉल का जवाब नहीं दिया।


पुलिस ने कहा कि एक सैन्य अधिकारी के भाई ने बेंगलुरू में तब दम तोड़ दिया जब नशे में धुत तीन लोगों ने जोर से संगीत पर आपत्ति जताने के लिए कथित तौर पर उस पर और उसकी बहन पर हमला किया।
पुलिस ने कहा कि लॉयड नेमैया ने मंगलवार 4 अप्रैल को एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments