Sunday, April 21, 2024
HomeCrimeबिलाड़ा में खड़े ट्रक को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, चार लोग...

बिलाड़ा में खड़े ट्रक को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, चार लोग गंभीर घायल

जोधपुर : जोधपुर ग्रामीण के बिलाड़ा के निकट कापरड़ा में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में तीन लोगों की माैत हो गई। सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। घायलों को बिलाड़ा में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हैं। एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर किया गया है, जबकि तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

थाना अधिकारी भंवरलाल ने बताया कि उदयपुर से एक ट्रक टाइल लेकर आ रहा था। बिलाड़ा के निकट हाईवे पर कापरड़ा में अचानक ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई। चालक ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। मंगलवार सुबह करीब साढे छह बजे ब्यावर की तरफ से मेले के झूले का सामान लादकर आ रहे ट्रक ने टाइल से लदे ट्रक को टक्कर मार दी। सुबह कोहरे की वजह से सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिससे हादसा हो गया।

हादसे में टाइल से लदे ट्रक में बैठे नारायण सिंह (27) पुत्र धनसिंह निवासी घाटला, चारभुजा (राजसमंद), झूले के सामान से लदे ट्रक में बैठे सलमान (25) पुत्र सुलेमान निवासी बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश), विकार (25) पुत्र रमजान निवासी उत्तरप्रदेश की मौत हो गई। तीनों शव बिलाड़ा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाए गए हैं। हादसे में 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें पहले बिलाड़ा के सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रैफर किया गया। जबकि 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बिलाड़ा हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। हादसा हुआ जिस समय हुआ उस समय टाईल से भरे ट्रक में नारायण सिंह सो रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाइलों से लदा ट्रक आगे हाईवे के नीचे उतरकर पलटी खा गया। टाइल के नीचे दबने से नारायण की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments