Friday, July 19, 2024
HomeCrimeबालोतरा में दर्दनाक हादसा: SP की गाड़ी से टक्कर में बाइक सवार...

बालोतरा में दर्दनाक हादसा: SP की गाड़ी से टक्कर में बाइक सवार की मौत


बालोतरा: रविवार बालोतरा ( Balotra Accident ) SP की कार ने बाइक सवार आर्किटेक्ट इंजीनियर को टक्कर मार दी। वह 20 फीट उछलकर दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय कार में SP हरिशंकर, गनर और ड्राइवर मौजूद थे। हादसा रविवार दोपहर करीब 12 बजे जसोल थाना इलाके में बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाल गांव के पास हुआ।

सूत्रों के मुताबिक़ हादसा तब हुआ जब एसपी हरिशंकर अपने परिवार के साथ सरकारी वाहन में जा रहे थे और उनकी गाड़ी की टक्कर एक मोटरसाइकिल से हो गई। एसपी की कार 150 की स्पीड में थी ।


जानकारी के अनुसार, एसपी हरिशंकर अपने परिवार के साथ सरकारी वाहन में सिवाना जा रहे थे। उनके साथ उनका सरकारी गनमैन भी था। इस दौरान असोत्रा के पास उनकी गाड़ी की टक्कर एक मोटरसाइकिल से हो गई। हादसे में बाइक सवार किशोर सिंह राजपुरोहित गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार बिच्छू कला निवासी किशोर सिंह (28) पुत्र घेवरसिंह राजपुरोहित बाइक से आसोतरा से बालोतरा की तरफ आ रहा था। वहीं एसपी की गाड़ी बालोतरा से आसोतरा की तरफ जा रही थी। इस दौरान माजीवाला गांव के पास ओवरटेक करने के चक्कर में एसपी की कार ने बाइक को चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से युवक उछलकर सड़क जा गिरा। सिर समेत कई जगह चोटें आने से गंभीर घायल हो गया।

हादसे के तुरंत बाद युवक को एंबुलेंस की मदद से बालोतरा राजकिय के नाहटा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल युवक के शव को मॉर्क्युरी में रखवाया गया है। पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

इधर, हादसे की सूचना के बाद बड़ी में संख्या में परिजन और ग्रामीण हॉस्पिटल में पहुंचे। वहीं एएसपी सुभाष खोज, बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी भूपेंद्र, पचपदरा विधायक अरुण अमराराम चौधरी सहित कई जनप्रतिनिधि व आला अधिकारी अस्पताल में पहुंचे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments