Monday, April 15, 2024
HomePoliticalप्रियंका गांधी की जनता से अपील- 45 साल पहले दादी को मुश्किल से...

प्रियंका गांधी की जनता से अपील- 45 साल पहले दादी को मुश्किल से बचाया, अब भाई को संकट से निकालें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कर्नाटक के चिक्कमगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, जिस तरह से झूठे मामलों में फंसाकर भाई राहुल गांधी को संसद से बाहर किया गया है, 45 वर्ष पहले दादी इंदिरा के साथ भी ऐसा ही किया गया था। तब चिक्कमगलुरु के लोगों ने उन्हें फिर से संसद में पहुंचाया था। आज इसी तरह उनके पोते राहुल को भी झूठे मामले में संसद से बाहर किया गया है।

प्रियंका ने कहा, राहुल और मेरे पूरे परिवार को पूरा भरोसा है कि इस देश की जनता हमारे साथ खड़ी रहेगी। भगवान का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा, क्योंकि हम सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह शृंगेरी में देवी शारदंबा की पूजा करने के बाद शंकराचार्य से मिलीं। उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि संघर्ष के दौर में इंदिरा गांधी भी यहां आई थीं। उस दिन भी आज की ही तरह बारिश हो रही थी, यह शुभ संकेत होता है। आज फिर से तुम्हारा परिवार मुश्किल में है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

मैसूर में सीखा डोसा बनाना
मैसूर में प्रियंका कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार व पार्टी राज्य प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के साथ मयलारी होटल पहुंचीं। उन्होंने होटल के मालिक से कहा कि वह डोसा बनाना सीखना चाहती हैं। इसके बाद स्टाफ उनके साथ किचन पहुंचा। प्रियंका ने तवे पर डोसा तैयार तो कर दिया, लेकिन जब पलटने की बारी आई, तो डोसा टूट गया। इस दौरान वहां हंसी-ठहाकों के बीच चुनाव का पूरा तनाव गयाब हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments