Tuesday, April 9, 2024
HomePoliticalप्रधानमंत्री मोदी ने बताया, साल 2023 के 75 दिनों में भारत ने...

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया, साल 2023 के 75 दिनों में भारत ने कितनी उपलब्धियां हासिल कीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (18 मार्च) को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे। इस दौरान इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन अरुण पुरी ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। इस दौरान अरुण पुरी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री मोदी से मुखातिब होकर कहा कि वह उनका 7वीं बार यहां आने के लिए स्वागत करते हैं। अपने स्वागत भाषण के दौरान अरुण पुरी ने कई बातें कहीं लेकिन इस दौरान वह मीडिया को लेकर प्रधानमंत्री से कुछ ऐसा कह गए कि उनकी पूरी बात के शुरुआती हिस्से की सिर्फ एक लाइन को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

अरुण पुरी ने प्रधानमंत्री मोदी मोदी से कहा “सर, आप बुरा ना मानें तो मैं एक बात कहना चाहता हूं, मीडिया आपकी सरकार से बड़ी परेशान है।” यह कहकर वह थोड़ा रुके और फिर बोले, “हाँ, क्योंकि आपकी सरकार से कोई जानकारी लीक नहीं होती, जैसे पहले की सरकारों से होती थी, क्योंकि किसी को पता नहीं होता कि कौन आपका राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनेगा और राज्य में कौन मुख्यमंत्री बनेगा, कोई खबर बाहर नहीं आती।”

आगे क्या बोले अरुण पुरी
इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन अरुण पुरी ने आगे कहा “गुस्ताखी माफ, लेकिन मैंने यह भी सोचा कि आप इसका क्या जवाब देंगे, तो शायद आप कहेंगे कि अरुण भाई, मैं आपकी दुकान क्यों चलाऊं?” उन्होंने आगे कहा कि मज़ाक से अलग पर मीडिया और सरकार को आपस में बहुत नरम नहीं होना चाहिए।

पीएम मोदी ने गिनाईं उपलब्धियां
इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि आज सारे एक्सपर्ट एक स्वर में कहते हैं कि ये भारत का समय है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान कहा कि 20 महीने पहले लालकिले से मैंने कहा था कि यही समय है, सही समय है। उन्होंने कहा कि आज दुनिया के बड़े इकोनॉमिस्ट, एनालिसिस्ट, थिंकर, सभी कह रहे हैं कि मीडिया को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “पहले घोटालों की खबरें ज्यादा आती थीं, आज भ्रष्टाचारियों पर एक्शन की न्यूज आती है।” उन्होंने कहा कि भारत तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments