Monday, July 15, 2024
HomeCrimeपाली रेलवे स्टेशन पर महिला की लापरवाही, आरपीएफ के जवान की तत्परता...

पाली रेलवे स्टेशन पर महिला की लापरवाही, आरपीएफ के जवान की तत्परता से हादसा टला

पाली : राजस्थान के पाली रेलवे स्टेशन से दिल दहलाने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसमें एक महिला चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर उतर रही थी। इस दौरान उसका पैर फिसल गया। लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान प्लेटफार्म पर मौजूद आरपीएफ के जवान सुनील ने तत्परता से महिला को संभाल लिया। वरना महिला की ट्रेन के नीचे कुचलकर जान जा सकती थी। इस घटना से प्लेटफार्म पर सनसनी फैल गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जवान की खूब प्रशंसा की।

पाली रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह 9:45 पर जैसलमेर को काठगोदाम ट्रेन पहुंची। इसी बीच पाली निवासी महिला अपने परिजनों के साथ किसी रिश्तेदार को ट्रेन में बैठाने के लिए रेलवे स्टेशन आई। इस दौरान महिला अपने पुत्र के साथ ट्रेन के डिब्बे में रिश्तेदार से बातचीत करने चली गई। इस बीच अचानक ट्रेन रवाना हो गई। इसे देखकर महिला जल्दी बाजी में ट्रेन से उतरने लगी। तब यह हादसा पेश आया।

जवान सुनील ने तत्परता से महिला को संभाला

ट्रेन में बैठे परिजन से महिला बातचीत कर रही थी। तभी ट्रेन सिटी देकर रवाना हुई। ट्रेन के अचानक रवाना होने से महिला हड़बड़ा गई और ट्रेन के गेट की ओर आई। इस बीच ट्रेन चलती देखकर वह नीचे उतरने का प्रयास कर रही थी। तभी उसका संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान प्लेटफार्म पर खड़े रेलवे पुलिस के जवान सुनील ने तुरंत स्थिति को भांपते हुए लपक कर महिला को पकड़ लिया और एक तरफ कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद एक यात्रियों ने भी महिला को संभालने में सहयोग किया। इस दौरान अगर थोड़ी सी भी देर होती तो, शायद महिला की जान जा सकती थी। इस दौरान महिला का बेटा भी ट्रेन से उतरते समय गिर गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments