Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeपटना में मेट्रो के काम में लगे JCB ने ऑटो को मारी...

पटना में मेट्रो के काम में लगे JCB ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Mobilenews-पटना। बिहार के पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां जेसीबी और अनियंत्रित ऑटो की टक्कर में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। ये घटना मंगलवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ पर हुई। इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है

हादसा इतना भयावह था कि 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक शख्स इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे की जांच जारी है। पटना में हुए सड़क हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बिहार में राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में मंगलवार को ऑटो रिक्शा और क्रेन के बीच हुई टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ऑटो रिक्शा पर सवार लोग जा रहे थे तभी राम लखन पथ पर ऑटो रिक्शा पटना मेट्रो के निर्माण कार्य में लगे क्रेन से टकरा गयी।

इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। मृतक रोहतास, मधुबनी, मुजफ्फरपुर और वैशाली के रहने वाले हैं। मृतकों की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है।

इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और ईश्वर से मृतकों के परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। उन्होंने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना की। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments