Friday, July 19, 2024
HomeAstrologyReligiousनवगठित पांच सदस्य संगठन समन्वय कमेटी का प्रदेश अध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज...

नवगठित पांच सदस्य संगठन समन्वय कमेटी का प्रदेश अध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज ने किया सम्मान

चेन्नई :तामीलनाडु पाॅन ब्रोकर्स एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन का दैनिक संघटनात्मक कार्य सुचारू रूप से क्रियान्वित करने एवम मुख्य मुद्दों पर त्वरित निर्णय लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष स्वामी तेजानन्द जी महाराज ने श्री लिलङीया भेरुजी के आर्शीवाद से प्रदेश महासचिव एच नरेशपुरी गोस्वामी की अध्यक्षता में एक पाँच सदस्य संघटन समन्वय कमेठी का गठन किया है l इस कमेटी मे प्रदेश महासचिव नरेशपुरी गोस्वामी सघंठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष श्याम भाटी ,सघंठन के प्रदेश मिडीया विभाग के सचिव आर. प्रवीणकुमार राठौड़ सघंठन के प्रदेश उपाध्यक्ष आनंदप्रकाश शर्मा, सघंठन के प्रदेश सहसचिव श्री रुपाराम राठौड़ शामिल किए गए हैं।

संगठन समन्वय कमेठी प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानंद जी महाराज के मार्गदर्शन में काम करेगी। संगठन के माननीय प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानंद महाराज ने प्रदेष के गिरवी और ज्वैलरी व्यापारियों के लिए एक संदेश जारी कर कहा कि किसी सदस्य व्यापारी को व्यापार संबंधित समस्या होने की स्तिथि में कमेटी के किसी भी सदस्य से संपर्क कर अपनी समस्या का समाधान पाया जा सकता है। संघटन की कार्यप्रणाली के तहत पीड़ित व्यापारी को सर्वप्रथम अपने क्षेत्र के प्रभारी से संपर्क करना होगा।

समस्या के जटिल होने की स्तिथि में प्रदेश की संघटन समन्वय कमेठी से संपर्क किया जा सकता है। प्रदेश संघटन की लंबित योजनाओं को शीघ्र अमल में लाकर उनके तत्काल निष्पादन के लिए पांच सदस्य समन्वय कमेटी का गठन किया गया है। संघटन के ढांचे में नई ऊर्जा के संचार के लिए समन्वय कमेटी का गठन अनिवार्य हो गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments