Sunday, April 21, 2024
HomeCrimeदिल्ली में दिल दहला देने वाला मर्डर: युवक ने नाबालिग लड़की पर...

दिल्ली में दिल दहला देने वाला मर्डर: युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से किए 30 वार, हत्यारा बुलंदशहर से गिरफ्तार

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की को उसके घर के बाहर एक युवक ने 40 बार चाकू से हमला कर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हत्यारे को यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) से गिरफ्तार कर लिया है । इसके लिए दिल्ली पुलिस ने 6 टीमों का गठन किया था।

दिल दहला देने वाली यह घटना राजधानी के शाहबाद डेरी इलाके में हुई. यहां एक सिरफिरे ने नाबालिग लड़की की हत्या कर दी। सिरफिरे ने 16 साल की युवती पर चाकू से 40 वार किए. इसके बाद भी उसका जी नहीं भरा तो उसने एक भारी-भरकम पत्थर से कुचलकर युवती की हत्या कर दी. आरोपी ने कई बार उस पत्थर को उठाया और युवती पर फेंका। हालांकि, चाकुओं के कुछ वार में ही युवती की मौत हो गई, लेकिन इस सिरफिरे का जी नहीं भरा। वह लगातार युवती पर चाकू से वार करता रहा और बाद में पत्थर से उसे कुचलता रहा। यही नहीं एक बार वहां से चले जाने के बाद वह फिर लौटा और फिर से युवती को पत्थर से कुचल।

कौन है साक्षी पर 40 बार चाकू मरने वाला साहिल
साक्षी और साहिल दोनों एक दूसरे को जानते थे। बताते हैं कि किसी बात को लेकर कल दोनों में झगड़ा हुआ था। साहिल AC रिपेयरिंग का काम करता है और कल शाम उसने चाकू से घोंपकर साक्षी को मार डाला। इसके बाद गली में मौजूद भीड़ के बीच सीना चौड़ा करते हुए आरोपी साहिल निकल गया। इसके बाद फिर लौटा और लाश बन चुकी साक्षी पर को पत्थर को कुचलने लगा. हैवान बन चुके साहिल का जब साक्षी के शरीर में कोई हरकत नहीं दिखी तो फिर चीखते चिल्लाते हुए मौके से फरार हो गया।

DCW का बयान
इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्र और दिल्ली पुलिस को घेर लिया है। डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने कहा कि एक 16 साल की लड़की को 40-50 बार चाकू मारा गया और फिर पत्थर से कई बार वार किया गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ह। कई लोग यह घटना देखते रहे, लेकिन बीच बचाव नहीं किया. दिल्ली महिलाओं और लड़कियों के लिए बेहद असुरक्षित हो गई है। अब मालीवाल ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की अपील की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments