Monday, July 15, 2024
HomeCrimeतेलंगाना BJP अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, SSC पेपर लीक मामला,...

तेलंगाना BJP अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, SSC पेपर लीक मामला, आधी रात को घर से उठाकर ले जाया गया था थाना

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को भाजपा विधायकों रघुनंदन राव और एटाला राजेंदर और अन्य नेताओं को हिरासत में ले लिया, जबकि भाजपा ने पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। रघुनंदन राव को यदाद्री भुवनगिरी जिले के बोम्माला रामाराम पुलिस थाने के पास हिरासत में लिया गया था, जहां उन्हें करीमनगर में आधी रात की गिरफ्तारी के बाद रखा गया था।

संजय की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थाने के पास पहुंच गए, जिससे थाने के आसपास तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को क्षेत्र में भेजा गया। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए थाने से करीब दो किमी दूर पुलिस बेरिकेड्स लगा दिए गए थे। रघुनंदन राव और उनके समर्थकों को भी पुलिस ने रोक लिया। विधायक, जो पुलिस अधिकारियों से मिलना चाहते थे, को हिरासत में लिया गया और एक वाहन में ले जाया गया। महिलाओं सहित प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और वाहन को रोकने का प्रयास किया।

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस घेरा तोड़कर थाने की ओर बढ़ने का प्रयास किया तो हंगामा शुरू हो गया। कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया। रघुनंदन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने संजय की गिरफ्तारी में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि बीआरएस सरकार तेलंगाना में “बिहार जैसी अराजकता” पैदा कर रही है। एक अन्य भाजपा विधायक एटाला राजेंदर को हैदराबाद के बाहरी इलाके शमीरपेट में पुलिस ने हिरासत में लिया। विधायक को एहतियातन हिरासत में लिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments