Monday, April 15, 2024
HomeCrimeतालाब में डूबने से दो बालकों की मौत, दोस्तों संग नहाने गए...

तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत, दोस्तों संग नहाने गए थे, दोनों परिवार में मातम छा गया गांव में कोहराम मच गया

संवाददाता हनुमान सिंह राजपुरोहित :

जोधपुर के बालेसर क्षेत्र भाटेलाई चारणान ग्राम पंचायत के राजस्व ग्राम मूंडसर गांव के तालाब में दोस्तों के साथ नहाते वक्त मंगलवार शाम 8 वर्षीय विकास और 10 वर्षीय नरपत तलाब में डूब गए दोनों की मौत हो गई। परिवार में मातम छा गया। गांव में कोहराम मच गया।


गरीब परिवारों को मिला अनहोनी सेगहरा दुख


हादसा बालेसर थाना क्षेत्र के भाटेलाई चारणान ग्राम पंचायत के राजस्व ग्राम मूंडसर में डूबने से दो बच्चों की मौत विकास पुत्र पेमाराम एव नरपत पुत्र चुनाराम मंगलवार दोपहर गांव के अन्य बच्चों के साथ तालाब में स्नान करने गए थे। सभी बच्चे तालाब के पानी में खेलते हुए स्नान कर रहे थे। इसी बीच विकास और नरपत गहरे पानी में चले गए। कुछ देर बाद जब वह दिखाई नहीं पड़े तो वहां मौजूद दूसरे बच्चे परेशान हो गए। शोर मचाते हुए रोने लगे। दो बच्चे भागकर घर पहुंचे और घटना के बारे में बताया। थोड़ी देर बाद बच्चों के परिवार के लोग पहुंचे और फिर किसी तरह डूबे बालकों को बाहर निकाला। खबर पाकर बालेसर थाने की पुलिस पहुंच गई। आनन-फानन उन्हें निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों की मां को संभालना मुश्किल हो रहा था ।

दो बहनों का इकलौता भाई था विकास


ग्रामीणों ने बताया कि गांव में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला विकास अपनी दो बहनों का इकलौता भाई था और पिता भी खानों में मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। वहीं, नरपत गांव की स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता था। दोनों परिवारों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उनकी मौत से उन दोनों के माता-पिता के साथ ही पड़ोसियों के आखों आंसू छलक पड़े।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments