Monday, April 15, 2024
HomeCrimeटिकट को लेकर इतना बढ़ गया विवाद कि कंडक्टर ने जड़ दिया...

टिकट को लेकर इतना बढ़ गया विवाद कि कंडक्टर ने जड़ दिया महिला को थप्पड़, वीडियो वायरल

बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (BMTC) ने उस कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है जिसने बस में टिकट को लेकर हुए विवाद में एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, बुधवार से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर BMTC ने कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई की और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया। जानकारी यह भी है कि पुलिस ने उस कंडक्टर को अरेस्ट भी कर लिया है।

पुलिस ने दी अहम जानकारी

एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस ने टिकट विवाद को लेकर कथित तौर पर एक महिला यात्री को थप्पड़ जड़ने वाले बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह करीब 10 बजे हुई। कमर्शियल स्ट्रीट पर एक खुदरा दुकान में काम करने वाली 24 वर्षीय महिला बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क से शिवाजी नगर रूट पर चलने वाली बस में चढ़ी।

टिकट को लेकर हुआ था विवाद

बस में कंडक्टर ने महिला को टिकट जारी नहीं किया। इसको लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच तगड़ी बहसबाजी के बीच नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। वीडियो में दिख रहा है कि महिला पहले कंडक्टर को कह रही कि उसने उसे छूआ कैसे और यह कहते-कहते महिला ने कंडक्टर को मारने की कोशिश की। इसके बाद कंडक्टर ने भी महिला पर हाथ छोड़ दिया और बुरी तरह उसे पीटा। बस में सवार एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया।

मामला बढ़ जाने के बाद बस में सवार और लोगों ने कंडक्टर को शांत कराया। उसके बाद महिला ने सिद्दापुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी। बीएमटीसी ने एक बयान में कहा कि बस कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments