Saturday, July 27, 2024
HomeAstrologyकोप्पल के एक युवक ने पश्चिम बंगाल की एक नेत्रहीन युवती से...

कोप्पल के एक युवक ने पश्चिम बंगाल की एक नेत्रहीन युवती से शादी की

कोप्पला: कोप्पला के एच मंजूनाथ शेट्टी ने बंगाल की नेत्रहीन युवती पूजा घोष से शादी की। डिग्री की पढ़ाई के दौरान स्वास्थ्य समस्याओं के कारण युवती की आंखों की रोशनी चली गई। युवती की आंखों की रोशनी चली जाने के बाद कोई उससे शादी करने के लिए आगे नहीं आया। अब कोप्पल का युवक नेत्रहीन की ज्योति बन गया है।

मंजूनाथ एक विकलांग व्यक्ति के साथ जीवन साझा करने की इच्छा वाले साथी की तलाश कर रहे थे। यह संबंध अब ऑनलाइन के माध्यम से एक परिचय के कारण स्थापित हुआ है। मंजूनाथ ने एक युवती से विवाह बंधन में बंधने की इच्छा जताई, उसके परिजनों ने युवक की पारिवारिक पृष्ठभूमि, आर्थिक स्थिति की जांच की और शादी के लिए राजी हो गए। बाद में इस जोड़ी ने गुरुवार को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में वैवाहिक जीवन का जश्न मनाया।

वह एक खूबसूरत युवती है, लेकिन अंधी है। वह एक सुंदर युवक भी है। युवती कन्नड़ भूमि से नहीं है। हालांकि, इसने उन्हें शादी करने से नहीं रोका। भाषा और संस्कृति भिन्न होने पर भी भाव एक ही था। यह अनोखी शादी कोप्पल के वासवी कल्याण मंतपा में हुई। दोस्त, रिश्तेदार और शुभचिंतक शादी के गवाह बने।

पूजा घोष मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उसके पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया। उसकी मां और भाई है, भाई को स्वास्थ्य संबंधी समस्या है। इसी बीच चार साल पहले ट्यूमर के कारण पूजा घोष की आंखों की रोशनी चली गई। इस मौके पर वह इलाज के लिए बेंगलुरु आई थीं और यहीं रुकी थीं। उस वक्त उनकी शादी की उम्र हो चुकी थी पूजा से शादी करने के लिए कोई आगे नहीं आया क्योंकि वह नेत्रहीन थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments