Monday, April 15, 2024
HomeCrimeकेरल यात्रा के दौरान PM मोदी को मिली सुसाइड अटैक की धमकी,...

केरल यात्रा के दौरान PM मोदी को मिली सुसाइड अटैक की धमकी, BJP दफ्तर को मिला पत्र, पुलिस ने अलर्ट किया जारी

केरल में भाजपा की इकाई को एक पत्र मिला है, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय दौरे के दौरान जान को खतरा होने का दावा किया गया है। जानकारी के मुताबिक़, भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचे पत्र को केरल पुलिस को सौंप दिया गया है। इसे भेजने वाले का नाम एनार्कुलम निवासी जोसेफ जॉनी है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है। हालांकि, पुलिस की पूछताछ में जॉनी ने पत्र भेजने से इनकार किया है। प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंच रहे। हैं और रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी केरल यात्रा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पत्र में प्रेषक का नाम और अन्य विवरण शामिल थे। उसने 24 अप्रैल को मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी थी।

पुलिस ने पत्र में उल्लेखित व्यक्ति की पहचान कर ली है, लेकिन उसने किसी भी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उसके विरोधियों द्वारा उसे फंसाने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, सुरक्षा उपायों को कड़ा कर दिया गया है और केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अतिरिक्त विवरण मांगा है।

इस बीच, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक का सुरक्षा अभ्यास की रूपरेखा वाला एक पत्र मीडिया में लीक हो गया है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा है कि सभी निर्धारित कार्यक्रम होंगे। मोदी के 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचने और अगले दिन तिरुवनंतपुरम में राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन करने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री की केरल यात्रा से राज्य के विकास को गति मिलेगी। इस यात्रा से केरल के लोगों में काफी उम्मीदों को पैदा करती हैं। पीएम मोदी रोड शो करेंगे। लोग स्वेच्छा से उनका स्वागत करने आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments