Saturday, July 27, 2024
HomePoliticalप्रधानमंत्री मोदी ने दी सिद्धारमैया और शिवकुमार को बधाई, कहा-'सिद्धारमैया को कर्नाटक...

प्रधानमंत्री मोदी ने दी सिद्धारमैया और शिवकुमार को बधाई, कहा-‘सिद्धारमैया को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई

नई दिल्ली : जापान की यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को सिद्धारमैया को कर्नाटक के मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “सिद्धारमैया को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने और डीके शिवकुमार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई देते हुए उनके उपयोगी एवं फलदायी कार्यकाल के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

दोनों नेताओं के शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंग्रेजी और कन्नड़, दोनों भाषाओं में अलग-अलग ट्वीट कर कहा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर डीके शिवकुमार को बधाई। फलदायी कार्यकाल के लिए मेरी शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि, शनिवार को कर्नाटक में कांग्रेस की नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह पूरा हो गया है। विपक्षी एकता के मेगा शो के बीच शनिवार को सिद्धारमैया ने राज्य के नए मुख्यमंत्री और कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने नए उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण किया।

j 2
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments