Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeसांडेराव-ढोला मे युवक की करंट लगने से हुई मौत,करीब बीस घंटे धरने...

सांडेराव-ढोला मे युवक की करंट लगने से हुई मौत,करीब बीस घंटे धरने पर बैठे सैकड़ों ग्रामीणसांडेराव-ढोला मे युवक की करंट लगने से हुई मौत,करीब बीस घंटे

तखतगढ़(पाली)। समीपवर्ती ढोला गांव में बिजली की लाइन में शनिवार शाम को आनलाइन शिकायत का फाल्ड निकालते समय करंट लगने से संविदा लाइनमैन की मौत हो गई। ग्रामीणों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। शव को लेकर रविवार सुबह से ढ़ोला के राजकीय अस्पताल में सैकड़ो ग्रामीण धरने पर बैठे हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में फाल्ट निकालते समय सांडेराव डिस्काम का लाइनमैन भी मौजूद था। घटना के बाद पीसीसी सचिव भूराराम सीरवी, सरपंच मेघाराम परमार, अधिवक्ता गणपतलाल व अमृतलाल, विजय मरूधर चौधरी, ईन्दाराम पिचावा सहित सैकड़ों ग्रामीण धरने पर बैठे हैं। समाचार लिखे जाने तक प्रशासनिक अधिकारी नहीं आए, जबकि सीओ व सांडेराव थाना प्रभारी सरजिल मलिक सहित पुलिस जब्ता मौके पर पहुंचे गए।

बताया जा रहा है कि ढोला निवासी संविदा लाइनमैन मोतीलाल(48) पुत्र मनाराम चौधरी डिस्काम में पांच साल से ठेके पर कार्य कर रहा था। शनिवार शाम को अपने गांव में फाल्ट निकालते समय सांडेराव डिस्काम का लाइनमैन भी मौजूद था। ऐसे में करंट लगने से पोल से नीचे गिर गया। पीसीसी सचिव सीरवी ने जिला कलक्टर नमित मेहता को घटना के बारे में जानकारी दी।

सूचना पर जिला परिषद सदस्य हरिशंकर मेवाड़ा, सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष सुमेरसिंह, करणसिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि ढोला पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि उनकी मांगों को लेकर किसी भी अधिकारी से वार्ता नहीं हुई है। गांव में बीते वर्ष राजेन्द्र चौधरी, भेराराम लखारा सहित अन्य हादसे घटित हुए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments