Saturday, July 27, 2024
HomeCrimeजोधपुर के बाद अब बाड़मेर में 3 युवकों ने नाबालिग से किया...

जोधपुर के बाद अब बाड़मेर में 3 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, गिफ्ट के बहाने बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ

बाड़मेर. राजस्थान में महिला से जुड़े अपराधों का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में जोधपुर मुख्यालय पर जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के खेल ग्राउंड में हुआ नाबालिग से गैंगरेप का मामला शांत भी पड़ा कि बाड़मेर जिले में दिल को दहला देने वाली ऐसी ही वारदात सामने आई है। बाड़मेर के शिव थाना इलाके में नाबालिग से गैंगरेप की बड़ी घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां भी तीन युवकों ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्रपाल सिंह ने बताया कि वारदात गैंगरेप की यह वारदात बाड़मेर जिले के शिव थाना इलाके में हुई। यहां तीन युवक एक नाबालिग को घर से किसी बहाने से बुलाकर अपनी गाड़ी डालकर किसी जगह ले गए। वहां युवकों ने नाबालिग को ज्यूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद पीड़िता को उसके घर के पास पटककर फरार हो गए।

पुलिस ने करवाया पीड़िता का मेडिकल
पीड़िता को जैसे ही होश आया तो उसके पांवों तले जमीन खिसक गई। उसने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। पीड़िता की आपबीती सुनकर उसके परिजन भी सन्न रह गए। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और तीन आरोपियों के खिलाफ मामला मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments