Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeएसी रिपेयर की दुकान में लगी भयंकर आग-3 फायरब्रिगेड ने आग पर...

एसी रिपेयर की दुकान में लगी भयंकर आग-3 फायरब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, दुकान में रखे कई एसी कंप्रेसर फटे

बालोतरा : शहर में मंगलवार को द्वितीय रेलवे क्रॉसिंग के समीप अचानक एसी रिपेयर करते हुए एक दुकान में सिलेंडर फटने से भयंकर आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि आग की लपटें बहुत दूर-दूर तक आग के गोलों की तरह दिखाई देने लगी। वहीं भयंकर आग ने बाहर खड़ी बाइक को भी चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार बालोतरा शहर के सेकेंड रेलवे क्रॉसिंग के समीप दोपहर 3:00 बजे एसी रिपेयर करने दौरान गैस सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर फटने से भयंकर आग लग गई।

आग इतनी तेज थी कि बाहर खड़ी बाइक को भी साथ में चपेट में ले लिया तथा दुकान में रखे दो सिलेंडर फटने की सूचना बताई जा रही है। आग की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। वहीं आसपास के लोगों ने तुरंत प्रभाव से फायर ब्रिगेड को सूचना दी और करीब आधे घंटे देरी से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और जब तक आग ने बहुत ही विकराल रूप ले लिया था। फायरब्रिगेड ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। समय रहते फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची होती तो इतना नुकसान नहीं होता। वहीं सूचना मिलते ही बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा, बालोतरा थानाधिकारी उगमराज सोनी मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा। वहीं इस घटना में गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

दुकान के बाहर पड़ी मोटरसाइकिल को भी लिया चपेट में

आग इतनी तेज थी कि दुकान में लगी आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दी। वहीं दुकान के बाहर पड़ी मोटरसाइकिल को भी आग ने चपेट में ले लिया। कोई आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल को दूर हटाने का प्रयास किया जब तक मोटरसाइकिल में आग पकड़ दी थी। वही पास में दो-तीन और मोटरसाइकिल खड़ी थी पर गनीमत यह रही कि लोगों की सूझबूझ से उन तीनों मोटरसाइकिल को दूर हटा दिया गया।

3 फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

जानकारी के अनुसार द्वितीय रेलवे क्रासिंग के समीप आग लगने की सूचना मिलते ही दो फायरब्रिगेड मौके पर पहुंच गई थी। परंतु आग ने विकराल रूप ले लिया इस दौरान दो फायरब्रिगेड से आग पर काबू नहीं पाया गया था। वहीं तीसरी फायरब्रिगेड ने भी आग बुझाने का प्रयास तब जाकर आग पर काबू पाया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments