Thursday, September 19, 2024
HomeCrimeप्राईवेट पार्टस छूने के साथ दुपट्टा हटा देते थे, छात्रा ने शिक्षक...

प्राईवेट पार्टस छूने के साथ दुपट्टा हटा देते थे, छात्रा ने शिक्षक पर लगाया छेड़खानी का आरोप, आपबीती सुनकर पेरेंट्स ने टीचर को चप्पल से पीटा

जालौन: जालौन में सरकारी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा के साथ मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगा। छात्रा की शिकायत पर स्कूल पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। छेड़खानी से पीड़ित छात्रा ने परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर अध्यापक की चप्पलों से पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी। पूरा मामला कदौरा थानाक्षेत्र के कन्या प्राथमिक विद्यालय ग्राम बबीना का है।

बता दें कि यह मामला जिले के कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बबीना स्थित कन्या जूनियर विद्यालय का बताया जा रहा है। यहां पर तैनात एक शिक्षक ने नाबालिग कक्षा 7 की छात्रा के साथ छेड़खानी और मारपीट कर दी। यह बात जब छात्रा ने अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर हंगामा काटा और शिक्षक के साथ मारपीट कर डाली। इसके बाद परिजनों ने थाने मे पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कमरे में बुलाकर करता था बैड टच
13 साल की मासूम बेटी ने जब अपने परिजनों से शिक्षक की घिनौनी हरकत के बारे में बताई तो उन्होंने स्कूल में जाकर जमकर हंगामा काटा और शिक्षक के खिलाफ पुलिस को शिकायत पत्र भी दिया है। इस दौरान परिजनों ने बताया कि शिक्षक कमरे में ले जाकर उसके साथ छेड़खानी करता है। छात्रा के प्राईवेट पार्टस को छूता और उसका दुपट्टा भी हटा देता है। जब इसका विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट भी करता था।

बीईओ ज्ञान प्रकाश का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच करवाई जा रही है। अगर छेड़छाड़ का मामला सही पाया जाता है, तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी और जांच रिपोर्ट भी बीएसए को सौंपी जाएगी। वहीं सीओ कालपी डॉ. देवेंद्र पचौरी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments